onwin giriş
Home उत्तराखंड

परिवार के साथ ऋषिकेश पहुंचे नवजोत सिद्धू, ऋषिकेश में हुई बेटे की सगाई; जानिए कौन हैं बहू

पूर्व क्रिकेटर व पंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू के बेटे करण सिद्धू की सगाई हो गई है। उन्होंने ट्विटर पर अपनी होने वाली बहू का परिचय दिया और उसकी तस्वीरें साझा की। सभी तस्वीरें ऋषिकेश गंगा तट की है। सिद्धू यहां 25 जून रविवार रात पहुंच गए थे।

 

मंगलवार को वह यहां से वापस लौट गए। अपने ट्विटर हैंडल पर कांग्रेसी नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने तस्वीरों को साझा करते हुए लिखा कि- ‘बेटा अपनी प्यारी मां की सबसे बड़ी इच्छा का सम्मान करता है। इस शुभ दुर्गा-अष्टमी के दिन मां गंगा की गोद में, एक नई शुरुआत, हमारी होने वाली बहू इनायत रंधावा से मिलिए।’

 

 

परिवार के साथ ऋषिकेश पहुंचे सिद्धू

सिद्धू ने बताया कि उनके बेटे ने अपनी मां की इच्छा को पूरा किया और गंगा नदी के तट पर अपनी मंगेतर को ‘प्रॉमिस बैंड’ बांधा। तस्वीरों में सिद्धू को अपनी पत्नी नवजोत कौर सिद्धू, बेटी राबिया सिद्धू, बेटे करण सिद्धू और इनायत रंधावा के साथ देखा जा सकता है। नवजोत सिंह सिद्धू एक माह के भीतर दूसरी बार ऋषिकेश आए हैं।

 

होने वाली बहू का कराया परिचय

इससे पूर्व नवजोत सिंह सिद्धू 29 मई को अपनी पत्नी और परिवार संग ऋषिकेश के मुनिकीरेती स्थित एक होटल में ठहरे थे। इस दौरान उन्होंने आसपास क्षेत्र में घूमने के साथ राफ्टिंग भी की थी। दूसरी बार वह बीते रविवार रात इसी होटल में आकर ठहरे थे। सोमवार को उन्होंने मुनिकीरेती खारास्रोत के समीप अपने परिवार और होने वाली बहू के साथ फोटो खिंचवाई और ट्विटर हैंडल पर शेयर की है। टि्वटर में बड़ी संख्या में लोग उन्हें इस खुशी के मौके पर बधाइयां दे रहे हैं।

 

कैंसर से जूझ रही हैं सिद्धू की पत्नी

पत्नी की सेहत की दी जानकारी बता दें कि सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर कैंसर से जूझ रही हैं। वर्तमान में उनकी कीमोथेरेपी हो रही है। रविवार को वरिष्ठ कांग्रेस नेता ने ट्वीट कर अपनी पत्नी के कीमोथेरेपी की जानकारी दी थी। उन्होंने लिखा था कि आज तीसरा कीमो हुआ है। एक दृढ़ व्यक्ति के लिए कुछ भी नामुमकिन नहीं है।

 

सिद्धू ने बताया था कि उनकी पत्नी का इलाज यमुनानगर के वारयम सिंह हॉस्पिटल में हो रहा है, जहां डा. रुपिंदर बत्रा (टाटा मेमोरियल के पूर्व ऑंकोलॉजिस्ट) उनकी देखरेख कर रहे हैं। सिद्धू ने यह भी बताया था कि डा. बत्रा उनका भी इलाज कर चुके हैं। इसके लिए उन्होंने डॉक्टर का शुक्रिया भी कहा।

Similar Posts

© 2015 News Way· All Rights Reserved.