onwin giriş
उत्तराखंड

बैंक के 40 लाख उड़ाने वाला सहायक प्रबंधक गिरफ्तार

ऑनलाइन तीन पत्ती खेलने के लिए यूनियन बैंक के सहायक प्रबंधक ने खाताधारक के 40 लाख रुपये का गबन कर दिया। शाखा प्रबंधक की शिकायत पर शहर कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।

ऑनलाइन तीन पत्ती खेलने के लिए यूनियन बैंक के सहायक प्रबंधक ने खाताधारक के 40 लाख रुपये का गबन कर दिया। शाखा प्रबंधक की शिकायत पर शहर कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। बैंक की ओर से आरोपित को पूर्व में ही निलंबित कर दिया गया था।

शाखा प्रबंधक ने दर्ज कराई थी शिकायत
पुलिस अधीक्षक नगर सरिता डोबाल ने मंगलवार को पत्रकार वार्ता कर कार्रवाई की जानकारी दी। बताया कि बीते 25 अप्रैल को यूनियन बैंक नगर निगम परिसर के शाखा प्रबंधक चेतन कुमार ने कोतवाली नगर में शिकायत दर्ज कराई थी। कहा कि निशांत सडाना निवासी पशुपति हाइट्स नेहरू कालोनी वर्ष 2015 से 2021 तक इसी शाखा में सहायक प्रबंधक के पद पर तैनात था।

40 लाख का किया गबन
इस दौरान उसने अपने पद का दुरुपयोग करते हुए एक महिला खाताधारक के फिक्स डिपाजिट के 40 लाख रुपये अपनी पत्नी व अन्य खातों में ट्रांसफर कर गबन किया। कोतवाल विद्याभूषण नेगी ने आरोपित के विरुद्ध पर्याप्त साक्ष्य होने पर विवेचक उप निरीक्षक नवीन जुराल के नेतृत्व में टीम गठित की और बीते सोमवार को आरोपित निशांत सडाना को कोतवाली नगर क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया।

पूछताछ में निशांत सडाना ने बताया कि उसे ऑनलाइन कैसिनो गेम, तीन पत्ती खेलने की लत है। उसने महिला खाताधारक के 40 लाख रुपये तीन पत्ती खेलने में उड़ा दिए। आरोपित ने बताया कि महिला खाताधारक की फिक्स डिपाजिट की रकम से तीन पत्ती खेलकर पैसे जीतने पर पूरी रकम वापस खाते में डालने की योजना थी, लेकिन वह हार गया। उसने कुछ धनराशि वापस कर दी है।

Similar Posts

© 2015 News Way· All Rights Reserved.