onwin giriş
Home उत्तराखंड

उत्तराखंड के मंत्री और उनके गनर पर युवक की सरेआम धुनाई के मामले में FIR, सीएम धामी ने किया तलब

प्रदेश के कैबिनेट मंत्री प्रेम चंद्र अग्रवाल और गनर के खिलाफ सड़क पर युवक की पिटाई के मामले में एफआईआर दर्ज की गई है. मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने भी अग्रवाल से जवाब तलब किया है.

उत्तराखंड के ऋषिकेश में जाम के दौरान मंत्री और एक स्कूटर सवार युवक की पिटाई के मामले में दोनों पक्षों की ओर से एफआईआर पुलिस ने दर्ज की है. उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल के अंगरक्षकों द्वारा युवक की पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद ये कार्रवाई हुई है. प्रेम चंद्र अग्रवाल, उनके गनर गौरव राणा और PRO कौशल बिजलवान के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है.

सरकारी गाड़ी के सामने शिकायत लेकर आए बाइक सवार युवक को पीटने के मामले में उन पर यह एफआईआर दर्ज की गई है. कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल और सहयोगियों के खिलाफ मुकदमा हुआ दर्ज IPC की धारा 147, 323 और 504 के तहत मुकदमा दर्ज हुआ है. ऋषिकेश कोतवाली में मुकदमा ये मुकदमा दर्ज किया गया है.

कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल के द्वारा युवक को पीटने के मामले में पुलिस ने क्रॉस एफआईआर के तहत 147, 323, 504 आईपीसी की धाराओं में मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल के पीआरओ और गनर के खिलाफ ऋषिकेश कोतवाली में मामला दर्ज हुआ है.इससे पहले देर रात पुलिस ने पीटने वाले सुरेंद्र नेगी के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज किया था. एसएसपी देहरादून ने बताया है कि एफआईआर में मंत्री का जिक्र है, लेकिन नामजद नही हैं.

मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल को सीएम पुष्कर सिंह धामी ने पूरे मामले में सवाल जवाब के लिए तलब किया है. इधर, इस मामले में सियासत भी तेज हो गई है. उधम सिंह नगर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने वित्त मंत्री प्रेम चंद्र अग्रवाल का पुतला फूंका. कांग्रेसियों ने वित्त मंत्री को मंत्रिमंडल से बर्खास्त करने की मांग की। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने वित्त मंत्री के खिलाफ नारेबाजी की.

Similar Posts

© 2015 News Way· All Rights Reserved.