onwin giriş
Home उत्तराखंड राजनीति लोकसभा चुनाव 2024

टिहरी लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी माला राज्य लक्ष्मी शाह को नामांकन पत्र में दाखिल किया।

टिहरी लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी माला राज्य लक्ष्मी शाह और पौड़ी अनिल बलूनी ने मंगलवार को नामांकन पत्र दाखिल किया।टिहरी के भाजपा प्रत्याशी के नामांकन के मौके पर मुख्यमंत्री धामी के नेतृत्व में रोड शो भी निकाला गया। भाजपा महानगर कार्यालय, पलटन बाजार, धामावाला, राजा रोड से गांधी रोड तक आयोजित रोड शो में हजारों की संख्या में टिहरी लोकसभा के विभिन्न क्षेत्रों से आए लोगों ने मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त करते हुए उन पर पुष्प वर्षा की। मुख्यमंत्री ने जनता से टिहरी से भाजपा प्रत्याशी श्रीमती माला राज लक्ष्मी शाह को अधिक से अधिक मतों से विजय बनाने का आग्रह किया।

इस अवसर पर भाजपा प्रत्याशी माला राज लक्ष्मी शाह, कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी, राज्यसभा सांसद नरेश बंसल, पूर्व मेयर सुनील उनियाल गामा, भाजपा महानगर अध्यक्ष सिद्धार्थ अग्रवाल, विधायक उमेश शर्मा काऊ, विधायक खजान दास एवं अन्य लोग मौजूद रहे।

इस सीट पर बॉबी पंवार भी भारी जनसमर्थन के बीच टिहरी लोकसभा से पर्चा दाखिल कर चुके हैं। बॉबी पंवार को कई संगठनों का समर्थन मिल रहा है। भर्ती घोटाले को लेकर बॉबी पंवार ने आंदोलन किया था।. . पौड़ी में अनिल बलूनी ने किया नामांकन, स्मृति ईरानी, महेंद्र भट्ट, धन सिंह रावत, तीरथ सिंह रावत और मनीष खंडूरी रहे मौजूद

गढ़वाल लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी अनिल बलूनी ने भी पौड़ी के कलेक्ट्रेट ऑफिस में लोकसभा चुनाव 2024 के लिए नामांकन किया। इस मौके पर अनिल बलूनी के साथ केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, उत्तराखंड बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट, उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री धन सिंह रावत, वर्तमान सांसद तीरथ सिंह रावत और मनीष खंडूरी भी मौजूद रहे है।

नामांकन करने से पहले अनिल बलूनी ने केंद्र और राज्य के बडे़ नेताओं के साथ पौड़ी में शक्ति प्रदर्शन भी किया। उनका रोड शो रामलीला मैदान पौड़ी गढ़वाल से कलेक्ट्रेट ऑफिस तक निकला।

अनिल बलूनी का सीधा मुकाबला कांग्रेस प्रत्याशी गणेश गोदियाल से है। गणेश गोदियाल बुधवार 27 मार्च को पौड़ी के कलेक्ट्रेट ऑफिस में अपना नामांकन करेंगे।

Similar Posts

© 2015 News Way· All Rights Reserved.