onwin giriş
Home उत्तराखंड

लग्जरी कार से पकड़ी गई आठ पेटी अंग्रेजी शराब, तस्करी करते दो गिरफ्तार

प्रदेश में नशे के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई लगातार जारी है। मंगलवार को ऋषिकेश हरिद्वार मार्ग पर आबकारी विभागने बड़ी दबिश दी। मंगलवार की देर रात आबकारी विभाग की टीम ने सूचना के आधार पर एक लग्जरी कार में अंग्रेजी शराब की तस्करी करते दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है।

 

अवैध नशे के कारोबार के खिलाफ आबकारी विभाग की कार्रवाई लगातार जारी है। इसी कड़ी में मंगलवार को ऋषिकेश हरिद्वार मार्ग पर अवैध शराब के साथ दो आरोपित गिरफ्तार हुए हैं।

 

 

आबकारी विभाग को मिली थी सूचना

आबकारी निरीक्षक प्रेरणा बिष्ट ने बताया कि देर रात सूचना मिली की दिल्ली नंबर की एक लग्जरी कार होंडा सिटी से कुछ लोग हरिद्वार की ओर से तस्करी कर अंग्रेजी शराब ऋषिकेश लेकर आ रहे हैं। सूचना के बाद विभाग ने दबिश देने के लिए नाकेबंदी कर दी। श्यामपुर रेलवे फाटक के समीप एक कार को रोका गया।

 

आठ पेटी अंग्रेजी शराब बरामद

आबकारी निरीक्षक प्रेरणा बिष्ट ने बताया कि होंडा सिटी कार को रोका गया। तलाशी लेने पर कार के भीतर से आठ पेटी अंग्रेजी शराब बरामद की गई। शराब तस्करी के आरोप में मौके से मनोज और अमित दोनों निवासी ऋषिकेश को गिरफ्तार किया गया। तस्करी में प्रयुक्त कार सीज कर दी गई।

 

होटल में फर्जी ऑनलाइन बुकिंग की शिकायत

देहरादून रोड स्थित एक होटल की किसी अज्ञात व्यक्ति ने फर्जी साइट खोल कर बुकिंग शुरू कर दी। जिससे होटल को आर्थिक नुकसान उठाना पड़ा। होटल स्वामी ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है। कोतवाली पुलिस के अनुसार होटल स्वामी दिनेश कोठारी ने संबंधित मामले में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए अवगत कराया कि कोई व्यक्ति हमारे होटल की ऑनलाइन फर्जी बुकिंग कर रहा है। जिस कारण होटल की बुकिंग ऑनलाइन फुल दिखाई जा रही है। होटल में इस कारण ग्राहक नहीं आ रहे हैं। उन्होंने बताया कि संबंधित व्यक्ति होटल में कमरों की बुकिंग अलग-अलग नाम से करता है। इसके लिए उसने एक अलग नंबर का प्रयोग किया है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक केआर पांडेय ने बताया कि मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। अज्ञात व्यक्ति का पता लगाने के लिए साइबर सेल की भी मदद ली जाएगी।

Similar Posts

© 2015 News Way· All Rights Reserved.