onwin giriş
Home उत्तराखंड

डीजल डलवाने गए बस चालक को लॉक न खुलने पर पीटा, तीन के खिलाफ मुकदमा

उत्तराखंड के देहरादून जिले में करनपुर में एक पेट्रोल के कर्मचारियों ने एक बस चालक को इसलिए पीट दिया कि वह डीजल डलवाने के लिए लॉक नहीं खोल पाए। इस मामले में डालनवाला कोतवाली पुलिस ने तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

 

शिकायतकर्ता रणवीर सिंह निवासी ग्राम नाल्ड गंगोरी तहसील भटवाडी थाना मनेरी जिला उत्तरकाशी ने बताया कि वह टीजीएमओ कंपनी विश्वनाथ सेवा के अन्तर्गत चलाता है। 30 जुलाई को वह वाहन में डीजल भरवाने के लिए ईसी रोड स्थित इंडियन ऑयल पेट्रोल पंप पर गया और पंप में खड़े गणेश रावत कर्मचारी को वाहन में डीजल डालने के लिए कहा।

 

 

 

शिकायतकर्ता ने बताया कि वह बस का लॉक खोलने लगे तो लॉक टाइट होने के कारण वह नहीं खुल पाया। आरोपित गणेश रावत ने गाली गलौच करनी शुरू कर दी। पीड़ित ने जब कहा कि वह इस पंप में डीजल नहीं भरवाएगा तो आरोपित ने उनकी पिटाई करनी शुरू कर दी। इसी दौरान गणेश का सहयोगी पवन भी आ गया और दोनों गालियां देते हुए उन्हें बुरी तरह से पीटा।

 

सिर गले व शरीर के अन्य अंगों पर लोहे के धारधार हथियार से मारा जिससे उनके मुंह से खून आना शुरू हो गया। डालनवाला कोतवाली के इंस्पेक्टर राजेश शाह ने बताया कि आराेपित गणेश रावत, पवन व एक अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Similar Posts

© 2015 News Way· All Rights Reserved.