onwin giriş
Home उत्तराखंड

चकराता घूमने जा रहे पर्यटको की कार अनियंत्रित हो कर खाई में पलटी; तीन की मौत

शनिवार सुबह कालसी-चकराता मार्ग पर साहिया से पहले संभू की चौकी के पास एक कार अनियंत्रित होकर खाई में पलट गई। बताया गया कि कार सवार चकराता घूमने जा रहे थे।

स्थानीय लोग एसडीआरएफ टीम के साथ रेस्क्यू में जुटे

हादसे में कार सवार तीन लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। मृतकों की पहचान ऋषभ जैन पुत्र अतुल जैन पंचवटी कॉलोनी गाजियाबाद, सूरज कश्यप दुहाई गाजियाबाद और गुड़िया छोटा बाजार शाहदरा दिल्ली के रूप में हुई है।

मृतकों में एक महिला और दो पुरुष शामिल

मृतकों में एक महिला और दो पुरुष शामिल हैं। इसके अलावा कार सवार ज्ञानेंद्र सैनी मोतीवाला गाजियाबाद गंभीर रूप से घायल हैं, जिसे उप जिला चिकित्सालय विकासनगर में भर्ती कराया गया है।

नायब तहसीलदार कालसी प्रेम सिंह ने इसकी पुष्टि की है। कार यूपी नंबर की बताई जा रही है। स्थानीय लोग एसडीआरएफ टीम के साथ रेस्क्यू में जुटे हैं। हादसे में गंभीर रूप से घायल एक अन्य व्यक्ति को उपचार के लिए एंबुलेंस 108 से सीएचसी विकासनगर ले गए।

चकराता घूमने जा रहे थे पर्यटक

घटना शुक्रवार रात की बताई जा रही है, जिसका पता स्थानीय लोगों को शनिवार की सुबह चला। यूपी नंबर की कार में सवार पर्यटक चकराता की ओर घूमने जा रहे थे, जो हादसे का शिकार हो गए।

कार दुर्घटना में पति की मौत, पत्नी व पुत्री घायल

वहीं श्रीनगर गढ़वाल में खंदूखाल पावर हाउस के समीप बीते गुरुवार देर सायं हुई कार दुर्घटना में पति की मौत हो गई। मृतक की पत्नी और पुत्री दुर्घटना में घायल हो गए। उन्हें बेस अस्पताल श्रीकोट में भर्ती कराया गया।

श्रीनगर कोतवाली के एसएसआइ संतोष पैथवाल ने बताया कि गुरुवार सायं मुछियाली निवासी 48 वर्षीय सुरेंद्र सिंह पंवार अपनी डिजायर कार से पत्नी 40 वर्षीय कृष्णा पंवार और 23 वर्षीय पुत्री के मानसी के साथ पौड़ी से खांड्यूसैंण होते हुए अपने मुछियाली गांव को आ रहे थे।

खंदूखाल पावर हाउस के पास उनकी कार अचानक अनियंत्रित होकर सड़क से 100 मीटर नीचे खाई में जा गिरी। घटना की सूचना मिलते ही एसडीआरएफ की टीम व पुलिस टीम को लेकर एसएसआइ संतोष पैथवाल मौके पर पहुंचे।

तब तक ग्रामीणों ने तीनों घायलों को खाई से ऊपर सड़क तक ला चुके थे। पुलिस ने तत्काल तीनों घायलों को बेस अस्पताल पहुंचाया। जहां डाक्टरों ने कार चला रहे सुरेंद्र सिंह पंवार को मृत घोषित कर दिया।

 

Similar Posts

© 2015 News Way· All Rights Reserved.