onwin giriş
Home उत्तराखंड

Uttarakhand के एक हफ्ते के दौरे पर ‘Gadar-2’ के निर्माता, 15 अक्टूबर से वादियों में होगा लाइट-कैमरा-एक्शन

फिल्म ‘गदर-2’ (Gadar-2) के निर्माता, निर्देशक अनिल शर्मा (Anil Sharma) अपनी नई फिल्म की शूटिंग उत्तराखंड (Uttarakhand) की वादियों में शुरू करने जा रहे हैं। तकरीबन 40 दिन तक चलने वाली फिल्म की शूटिंग 15 अक्टूबर से देहरादून, ऋषिकेश, हरिद्वार व टिहरी, धनोल्टी आदि क्षेत्रों में होगी। फिल्म की लोकेशन को लेकर इन दिनों अनिल शर्मा (Anil Sharma) उत्तराखंड पहुंचे हैं।

उत्तराखंड के दौरे पर फिल्म ‘गदर-2′ के निर्माता अनिल शर्मा

हफ्तेभर के उत्तराखंड (Uttarakhand) दौरे के लिए निर्माता व निर्देशक अनिल शर्मा (Anil Sharma) रविवार को देहरादून पहुंचे। फिल्म प्रोड्यूसर सुमित अदलखा (Film Producer Sumit Adlakha) ने एक होटल में अनिल शर्मा से मुलाकात कर स्वागत किया।

 

फिल्म प्रोड्यूसर सुमित अदलखा ने शर्मा से की मुलाकात

सुमित अदलखा (Sumit Adlakha) ने बताया कि मुलाकात के दौरान शर्मा ने राज्य में फिल्म नीति व फिल्म मेकर्स को प्रोत्साहित के लिए मुख्यमंत्री (Chief Minister) का आभार जताया। कहा कि जल्द ही वह मुख्यमंत्री व पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज (Tourist Minister Satpal Maharaj) से भी मुलाकात करेंगे।

 

15 अक्टूबर से शुरू होने जा रही है फिल्म की शूटिंग

उन्होंने बताया कि अनिल शर्मा (Anil Sharma) की आने वाली फिल्म की शूटिंग 15 अक्टूबर से शुरू होने जा रही है। इसके लिए बीते सोमवार को उन्होंने ऋषिकेश (Rishikesh) व हरिद्वार (Haridwar) पहुंचकर शूटिंग की लोकेशन की जानकारी भी ली।

फिल्म का नाम रखा गया है ‘जर्नी’

फिल्म का नाम अभी ‘जर्नी’ (Journey) रखा गया है, हालांकि यह किस विषय पर आधारित होगी, इसका बाद में ही पता चल सकेगा। फिल्म के लिए अभिनेता नाना पाटेकर (Actor Nana Patekar) व अनिल शर्मा (Anil Sharma) के बेटे उत्कर्ष शर्मा (Utkarsh Sharma) सहित कई कलाकार यहां पहुंचेंगे। अनिल शर्मा के साथ उनकी टीम के सदस्य फुरकान कुरैशी (Furqan Qureshi) व राणा भाटिया (Rana Batia) भी आए हैं।

 

Similar Posts

© 2015 News Way· All Rights Reserved.