onwin giriş
Home उत्तराखंड

देहरादून में दो बहनों से खुलेआम छेड़छाड़, मचा हंगामा, पुलिस फोर्स तैनात

 

देहरादून के विकासनर में बुधवार रात में कोतवाली अंतर्गत बाजार से लौट रही दो सगी बहनों से छेड़छाड़ प्रकरण को लेकर शुक्रवार को भी हरबर्टपुर का बाजार बंद रहा।

 

विकासनगर में दो बहनों से दुष्कर्म

हरबर्टपुर में व्यापार मंडल ने हिंदू संगठनों के आह्वान का समर्थन किया और पूरा बाजार बंद रखा। इससे पहले दोनों हिंदू लड़कियों से छेड़छाड़ की घटनाओं से आक्रोशित हिंदू संगठनों के सैंकड़ों कार्यकर्ता गुरुवार को सड़कों पर उतरे। आक्रोशित कार्यकर्त्ताओं ने वर्ग विशेष के युवक द्वारा बुधवार को दो युवतियों से छेड़छाड़ की घटना के विरोध में नगर का पूरा बाजार बंद करा दिया। दरअसल बुधवार को दो बहन रात आठ बजे बाजार से सामान लेकर घर वापस जा रही थी। इसी दौरान एक लड़का पीछा करने लगा और फब्तियां कसने लगा। जिससे दोनों बहनें डर गई और रास्ता बदलकर तेलपुर वाले रास्ते से जाने लगे तो पांच छह युवक सामने आ गए। रास्ता रोक कर बाइक पर बैठने को कहने लगे, जब उन्होंने मना किया तो उन्होंने जबरदस्ती की। युवक दोनों बहनों के साथ हाथ पकड़कर खींचने लगे और जाति सूचक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए गाली गलौच करने लगे। जिसके बाद दोनों पक्षों के बीच मारपीट हो गई। इस दौरान वर्ग विशेष के एक पक्ष ने चौकी के पास आपत्तिजनक नारे भी लगाए, जिससे माहौल और गर्मा गया। इसके बाद दोनों पक्षों की भीड़ पर जमा हो गई।

 

 

रात को पुलिस ने दोनों पक्षों को शांत कराया, लेकिन गुरुवार सुबह फिर मामले ने तूल पकड़ लिया। सुबह बाजार में युवती पक्ष से जुड़े लोग इकठ्ठा होने लगे। बाजार बंद कराना शुरू कर दिया। इससे व्यापारियों में अफरातफरी मच गई। मामला पूरे बाजार में पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई। लोगों की भीड़ नगर पालिका कार्यालय में घुस गई। युवतियों से छेड़खानी करने के आरोप में दो और आरोपी घर में घुस कर पिटाई करने के मामले में सात लोगों के खिलाफ़ मुकदमा दर्ज किया गया है। कोतवाल संजय कुमार ने बताया कि दो के खिलाफ एससी-एसटी और पॉक्सो एक्ट तथा दूसरे पक्ष के सात लोगों के खिलाफ बलवा, लूट, घर में घुसकर मारपीट करने की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मामले की गहराई जांच की जा रही है। फिलहाल बाजार में गर्म गर्मी का माहौल है मगर परिस्थितियां पुलिस के नियंत्रण में है। पुलिस लगातार मामले की जांच कर रही है।

Similar Posts

© 2015 News Way· All Rights Reserved.