Home उत्तराखंड राजनीति स्लाइड

कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव हरीश रावत पदोन्नति में आरक्षण कि खराब स्थिति कि जिम्मेदार प्रदेश सरकार है,

Share and Enjoy !

कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव व पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहाकि पदोन्नति में आरक्षण को लेकर सूबे में जो स्थिति पैदा हुई है, उसके लिए प्रदेश सरकार जिम्मेदार है, यह उसकी नाकामी है। सरकार को इसका समाधान निकालना चाहिए। हरीश रावत पिछले दिनों ओलावृष्टि से लक्सर क्षेत्र में फसलों को हुए नुकसान का जायजा लेने लक्सर पहुंचे थे। उन्होंने खानपुर क्षेत्र में ओलावृष्टि से फसलों को हुई क्षति का जायजा लिया तथा किसानों से बात कर सहायता दिलाने का आश्वासन दिया। 

उन्होंने लक्सर में पत्रकारों से वार्ता में कहा कि प्रदेश सरकार की गलत नीतियों से सरकार व कर्मचारियों के आमने-सामने की स्थितियां पैदा हो गई हैं। सरकारी विभागों का काम काज प्रभावित होने से आमजन भी परेशान है। गैरसैंण में विधानसभा सत्र के सवाल पर कहा कि इसके लिए विधानसभा में प्रस्ताव पारित हुआ था, लेकिन सरकार ने पिछले सत्र का आयोजन वहां नहीं किया। कहा कि अब आलोचनाओं के बाद सरकार तीन दिन का बजट सत्र आयोजित कर औपचारिकता पूरी करने का प्रयास कर रही है।

यह जनभावनाओं का अपमान करने जैसा है। दिल्ली दंगों के लिए केंद्र की भाजपा सरकार व दिल्ली पुलिस को जिम्मेदार ठहराया। भाजपा नेताओं ने भड़काऊ बयान देकर माहौल बिगाड़ने का कार्य किया। दंगे की जांच के लिए एक आयोग का गठन किया जाना चाहिए तथा जो भी दोषी हैं उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए। इस दौरान कांग्रेस सेवादल के प्रदेश अध्यक्ष राजेश रस्तोगी, डॉ उमादत्त शर्मा, सत्यवीर सिंह आदि मौजूद रहे।  बहुजन समाज पार्टी की जिला कार्यकारिणी की बैठक मंगलवार को जिलाध्यक्ष एचएल कन्याल की अध्यक्षता में हुई। जिसमें आगामी 15 मार्च को पार्टी के संस्थापक कांशीराम की जयंती कचहरी स्थित दीन दयाल पार्क के सामने मनाने का निर्णय लिया गया। 

Share and Enjoy !

Similar Posts

© 2015 News Way· All Rights Reserved.