onwin giriş
Home उत्तराखंड राजनीति

मुख्यमंत्री धामी की अध्यक्षता में उत्तराखण्ड ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट की तैयारियों के संबंध में उच्चाधिकारियों के साथ बैठक

देहरादून  – मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की अध्यक्षता में शासकीय आवास पर देहरादून में होने वाले उत्तराखण्ड ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट की तैयारियों के संबंध में उच्चाधिकारियों के साथ बैठक की। इस दौरान अधिकारियों को उत्तराखण्ड आने वाले अतिथियों के उचित रहन-सहन की व्यवस्था के साथ ही इन्वेस्टर्स समिट की सभी तैयारियां समय पर पूर्ण करने हेतु निर्देशित किया।
मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि यह हम सभी का सौभाग्य है कि विश्व के सर्वाधिक लोकप्रिय नेता एवं देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कुशल मार्गदर्शन ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट-2023 में मिलेगा। आदरणीय प्रधानमंत्री के नेतृत्व में ही आज उत्तराखण्ड अनेक क्षेत्रों में विकास के नए आयाम स्थापित कर रहा है।देश-विदेश से आने वाले सभी निवेशकों के स्वागत के लिए हम पूरी तरह तैयार हैं। ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट के माध्यम से प्रदेश के सभी क्षेत्रों में अभूतपूर्व विकास होगा। इन्वेस्टर्स समिट के आयोजन से हमारा प्रदेश आदरणीय प्रधानमंत्री के 5 ट्रिलियन इकोनॉमी के लक्ष्य को पूर्ण करने में महत्वपूर्ण योगदान देगा।

Similar Posts

© 2015 News Way· All Rights Reserved.