onwin giris
Home देश स्पोर्ट्स

भारतीय क्रिकेट टीम वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज का आखिरी मैच अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम पर खेल रही

भारतीय क्रिकेट टीम वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज का आखिरी मैच अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम पर खेल रही है। भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। खबर लिखे जान तक टीम इंडिया ने 3 विकेट के नुकसान पर 18 ओवर में 73 रन बना लिए थे। टीम इंडिया जब बल्लेबाजी करने उतरी तो रोहित शर्मा ने पहले ही गेंद पर अपन इरादा जाहिर कर दिया, लेकिन वह चौथे ओवर में ही 13 रन बनाकर आउट हो गए। इसके दो गेंद बाद ही विराट कोहली भी डक पर आउट हो गए। दोनों को अल्जारी जोसेफ ने आउट किया। शिखर धवन को ओडियन स्मिथ ने 10 रन पर आउट करके टीम इंडिया को तीसरा झटका दिया।

तीसरे वनडे के लिए भारतीय टीम ने प्लेइंग इलेवन में चार बदलाव किए। केएल राहुल, युजवेंद्रा चहल और दीपक हुडा को बाहर किया गया जबकि शिखर धवन, श्रेयस अय्यर और कुलदीप यादव को अंतिम ग्यारह में मौका दिया गया है। शार्दुल ठाकुर की जगह दीपक चाहर को मौका दिया गया। धवन और श्रेयस अय्यर कोविड की वजह से पिछले दो मैचों में नहीं खेल पाए थे। भारत के खिलाफ इस वनडे सीरीज के आखिरी मुकाबले के लिए मेहमान टीम ने अपनी प्लेइंग इलेवन में एक बदलाव किया। वेस्टइंडीज ने इस मैच के लिए अकील हुसैन को रेस्ट दिया और उनकी जगह हेडेन वाल्श को टीम में मौका मिला। रोहित शर्मा की कप्तानी वाली भारतीय टीम मेहमान का क्लीन स्विप करना चाहेगी। इससे पहले टीम इंडिया ने दो मैचों में लगातार जीत दर्ज करके 2-0 की अजेय बढ़त वेस्टइंडीज पर बना रखी है। वहीं कैरेबियाई टीम आखिरी मुकाबले को जीतकर अपनी इज्जत बचाने की कोशिश करेगी।ब्रैंडन किंग, शाई होप (विकेटकीपर), डेरेन ब्रावो, शामराह ब्रुक्स, निकोलस पूरन (कप्तान), जेसन होल्डर, फेबिनय एलन, ओडियन स्मिथ, अलजारी जोसफ, हेडेन वाल्श , केमार रोच।

 

Similar Posts

© 2015 News Way· All Rights Reserved.