onwin giriş
Home उत्तराखंड

बिधौली-मांडूवाला मार्ग पर स्कूटी फिसलने से छात्रा की मौत, दो घायल; यूपीईएस विवि की ओर घूमने गईं थीं छात्राएं

बिधौली-मांडूवाला मार्ग पर शाम को दर्दनाक हादसे में एक छात्रा की मौत हो गई। जबकि दो अन्य छात्राएं घायल हो गईं। तीनों छात्राएं शाम को घूमने के लिए यूपीईएस विश्वविद्यालय की ओर गई थीं।

 

मांडूवाला मार्ग पर एक मोड़ के पास उनकी स्कूटी फिसल गई, जिसमें गहरे खड्ड में गिरने से ऊधमसिंह नगर की रहने वाली एक छात्रा की मौत हो गई। साथ बैठी दो अन्य छात्राएं घायल हो गईं, जिनका सिनर्जी अस्पताल में उपचार चल रहा है।

 

यूपीईएस विवि के पास फिसल गई स्कूटी

प्रेमनगर थानाध्यक्ष पीडी भट्ट ने बताया कि शाम करीब साढ़े पांच बजे उन्हें बिधौली क्षेत्र में सड़क दुर्घटना की सूचना मिली। पता चला कि यूपीईएस विवि के पास बिधौली-मांडूवाला मार्ग पर एक स्कूटी फिसल गई है, जिसमें सवार तीन युवतियां घायल हैं।

 

प्राथमिक उपचार के लिए ले जाया गया सिनर्जी अस्पताल

पुलिस घटना स्थल पर पहुंची तो देखा कि एक युवती खड्ड में अचेत अवस्था में पड़ी है और दो अन्य युवतियां सड़क किनारे घायल थीं। तीनों को प्राथमिक उपचार के लिए सिनर्जी अस्पताल ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने स्मृति पुत्री जयप्रकाश सिंह निवासी गौतम नगर काशीपुर ऊधमसिंह नगर को मृत घोषित कर दिया जबकि दीक्षा पुत्री योगेश सिंह निवासी आचोली पिथौरागढ़ और शौर्या पुत्री चंद्रभानु प्रसाद निवासी भूतनाथ रोड पटना बिहार का अस्पताल में उपचार किया जा रहा है।

 

बिधौली में एक हास्टल में रहती थीं छात्राएं

तीनों ही उत्तरांचल विश्विद्यालय की छात्राएं हैं और बिधौली में एक हास्टल में रहती हैं। तीनों की उम्र 19 वर्ष के करीब बताई जा रही है। पुलिस के अनुसार मृतक छात्रा का शव कोरोनेशन अस्पताल की मोर्चरी में रखवा कर स्वजन को सूचित कर दिया है। स्वजन के पहुंचने के बाद पंचनामा और पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जाएगी।

Similar Posts

© 2015 News Way· All Rights Reserved.