onwin giriş
Home उत्तराखंड

बांग्‍लादेश के एसडीएम की मसूरी में मौत, लाल बहादुर शास्‍त्री प्रशासनिक अकादमी में ले रहे थे ट्रेनिंग

उत्‍तराखंड के मसूरी में लाल बहादुर शास्‍त्री प्रशासनिक अकादमी ट्रेनिंग (LBS) के लिए आए बांग्‍लादेश के एसडीएम की संदिग्‍ध परिस्थितियों में मौत हो गई. इसके बाद पुलिस और प्रशासन में हड़कंप मच गया. पुलिस जांच करने में जुट गई है.

 

घूमने के लिए गया था दल

जानकारी के मुताबिक, बांग्‍लादेश से मसूरी लाल बहादुर शास्‍त्री प्रशासनिक अकादमी में ट्रेनिंग के लिए 45 अधिकारियों का दल आया है. सभी अफसर रविवार को मसूरी के लाल टिब्‍बा और धनोल्‍टी घूमने के लिए गए थे. इसमें से 36 वर्षीय एमडी अलामेन की धनोल्‍टी से वापस आते हुए अचानक रास्‍ते में तबीयत बिगड़ गई. इसके बाद उनके सहयोगियों ने उन्‍हें मसूरी के उप जिला चिकित्‍सालय ले गए. यहां डॉक्‍टरों ने उन्‍हें मृत घोषित कर दिया. बताया जा रहा है कि 36 वर्षीय एमडी अलामेन बांग्‍लादेश में एसडीएम की पद पर तैनात थे. वह अपने सहयागियों के साथ मसूरी ट्रेनिंग लेने आए थे.

 

स्‍थानीय पुलिस ने जांच शुरू की

एमडी अलामेन की मौत की खबर पर मसूरी अकादमी में हड़कंप मच गया. इसकी जानकारी मसूरी पुलिस और स्‍थानीय प्रशासन को दी गई. पूरे मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच की जा रही है. वहीं, शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. स्‍थानीय पुलिस टीम बांग्‍लादेश से आए दल से पूछताछ कर रही है. वहीं, उप जिला चिकित्‍सालय के चिकित्‍सकों का कहना है कि मौत के स्‍पष्‍ट कारणों का पता पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चल सकेगी. हालांकि जब उन्‍हें अस्‍पताल लाया गया तब वह मृत थे.

Similar Posts

© 2015 News Way· All Rights Reserved.