onwin giriş
Home उत्तराखंड

Rishikesh में सरेआम एक महिला को लेकर आपस में भिड़े दो पुरुष, जब सामने आई सच्‍चाई तो लोग रह गए हैरान

एक महिला को अपनी पत्नी बताने वाले दो व्यक्तियों का विवाद ऋषिकेश में चर्चा का विषय बना रहा। सार्वजनिक स्थान पर हुए इस विवाद के वीडियो फुटेज और दोनों व्यक्तियों के बयान इंटरनेट मीडिया पर खूब प्रसारित हुए।

 

ये तेरी नहीं मेरी पत्नी है’

यह मामला ऋषिकेश तहसील परिसर के समीप का बताया जा रहा है। एक व्यक्ति ने फोटो दिखाते हुए महिला को अपनी पत्नी बताया तो दूसरे शख्स ने कह दिया कि ये तेरी नहीं मेरी पत्नी है । दोनों ने जब अपनी अपनी पत्नियों की तस्वीरों का मिलान किया तो संबंधित महिला एक ही निकली।

 

 

 

दोनों ने एक दूसरे को अपनी आप बीती बताई

इसके बाद दोनों ने एक दूसरे को अपनी आप बीती बताई। जिससे उन्हें एहसास हुआ कि वह दोनों एक चतुर महिला के जाल में फंस गए हैं। अब दोनों पतियों ने महिला को हवालात पहुंचाने की बात कही है।

 

इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित वीडियो में अमित नाम के शख्स ने बताया कि फोटो में दिख रही महिला से 2012 में शादी हुई थी। उनका 12 साल का एक बेटा भी है।

 

महिला ने सरकारी कर्मचारी को फंसाकर शादी कर ली

फिलहाल, मुजफ्फरनगर कोर्ट में दोनों के बीच तलाक का मुकदमा चल रहा है। इस बीच पता चला कि पत्नी ने किसी सरकारी कर्मचारी को अपने प्यार के जाल में फंसाकर शादी कर ली है। जिसके बाद दूसरे पति को तलाश करता हुआ ऋषिकेश पहुंचा । इत्तेफाक से मुलाकात पत्नी के दूसरे पति से भी हो गई।

 

महिला पहले से ही विवाहित है और उसका बेटा भी है

महिला पर अपना हक जता रहे दूसरे व्यक्ति अजेंद्र ने बताया कि उसकी शादी जून 2023 में हुई है। कुछ दिन बाद उसे पता चला की पत्नी पहले से ही विवाहित है और उसका बेटा भी है। यह बात छिपाकर उसके साथ धोखा किया गया है।

Similar Posts

© 2015 News Way· All Rights Reserved.