onwin giriş
उत्तराखंड Home

पीएम मोदी के जवाब में प्रियंका गांधी आज उत्तराखंड में करेंगी जनसभा, हल्द्वानी में चुनावी माहौल गरमाएंगे सीएम योगी और धामी

लोकसभा चुनाव में उत्तराखंड की रणभूमि में कांग्रेस की जीत की राह में सबसे बड़ी बाधा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही हैं। गुरुवार तक प्रदेश में मोदी दो चुनावी सभाएं कर चुके हैं और कांग्रेस सीधे तौर पर उनके निशाने पर रही। पीएम मोदी के जवाब में कांग्रेस पार्टी प्रियंका गांधी आज उत्तराखंड में रैली करने जा रही हैं। प्रियंका गांधी वाड्रा की रामनगर और रुड़की में जनसभाओं को संबोधित करेंगी।

प्रियंका की गढ़वाल संसदीय क्षेत्र के रामनगर और हरिद्वार संसदीय क्षेत्र के रुड़की में होने वाली सभाओं को सफल बनाने के लिए कांग्रेस पूरी शक्ति झोंकने जा रही है। इस बार उत्तराखंड के चुनाव मैदान में राहुल गांधी से पहले प्रियंका को उतारा है।

हल्द्वानी में चुनावी माहौल गरमाएंगे सीएम योगी और धामी
लोकसभा चुनाव के लिए क्षेत्र में प्रचार अब आखिरी चरण में पहुंचने को है। नैनीताल-ऊधम सिंह नगर लोकसभा सीट में चुनावी माहौल को गरमाने के लिए 13 अप्रैल को उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ और मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी जनसभा को संबोधित करेंगे।

योगी पहली बार उत्तराखंड में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे
मिशन-2024 के इस चुनाव में योगी पहली बार उत्तराखंड में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। स्टार प्रचारक के लिए योगी की प्रदेश में कि योगी व धामी की जनससभा दोपहर 12 बजे से एमबी इंटर कालेज मैदान में आयोजित होगी। इसके लिए संगठन स्तर पर तैयारियां पूरी कर ली गई हैं।

चप्पे-चप्पे पर रहेगा पुलिस का पहरा
सीएम योगी आदित्यनाथ व कांग्रेसी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी को सुनने के लिए हजारों लोगों की भीड़ उमड़ने का अनुमान है। सुरक्षा में कोई चूक न हो, इसलिए पुलिस अभी से तैयारियों में जुट गई है। एसएसपी दोनों कार्यक्रम स्थलों का गोपनीय निरीक्षण कर चुके हैं। खुफिया एजेंसियां हर गतिविधि पर नजर रख रही है। पुलिस कार्यक्रम स्थल के आसपास रहने वाले लोगों का भौतिक सत्यापन करेगी।

 

Similar Posts

© 2015 News Way· All Rights Reserved.