onwin giriş
उत्तराखंड Home

द्रोणनगरी में छाया गणेश महोत्सव का उल्लास, पंडालों में गूंजे ‘गणपति बप्पा मोरया’ के जयकारे

द्रोणनगरी में गणेश महोत्सव का उल्लास छाया हुआ है। गुरुवार को नगर में विभिन्न स्थानों पर भगवान गणेश की मनमोहक झांकियां निकाली गई। वहीं पंडाल गणपति बप्पा मोरया के जयकारे से गुंजाइमान रहे। देर रात तक भक्त भजनों पर झूमते रहे।

 

मोती बाजार युवा संगठन की ओर से 15वां गणेश महोत्सव

मोती बाजार युवा संगठन की ओर से 15वां गणेश महोत्सव के तहत क्षेत्र में भजन संध्या का आयोजन किया। इस दौरान विभिन्न झांकियों को देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग उमड़े। सभी ने गणपति के जयकारे लगए। संगठन के संयोजक तरुण मारवाह ने बताया कि रविवार को शोभायात्रा के साथ मूर्ति विसर्जन किया जाएगा।

 

गणेश के भजनों से भाव विभोर हुए श्रद्धालुओं

वहीं गणेश उत्सव मंडल धामावाला की ओर पंडाल में आयोजित कार्यक्रम में हनुमान, वानर सेना की झांकियों ने मंत्रमुग्ध किया। प्रेमनगर स्थित श्री सनातन धर्म मंदिर में आयोजित कार्यक्रम में गणपति की पूजा अर्चना के बाद ऋषिकेश से पहुंचे भजन गायक राधा माधव मंडल ने गणेश के भजनों से श्रद्धालुओं को भाव विभोर किया।

 

गणपति की प्रतिमा को हरिद्वार विसर्जन के लिए किया गया विदा

हाथीबड़कला स्थित सेंट्रियो माल में गणपति उत्सव के तहत नासिक के ढोल की धुन के साथ गणपति की प्रतिमा को हरिद्वार विर्सजन के लिए विदा किया गया। गढ़ी कैंट स्थित सिद्ध विनायक सेवा समिति की ओर से 18वां गणेश महोत्सव के तहत सुबह पूजा अर्चना जबकि शाम को भजन कीर्तन का आयोजन किया गया।

Similar Posts

© 2015 News Way· All Rights Reserved.