onwin giriş
Home उत्तराखंड राजनीति

चारधाम यात्रा से जुड़े हितधारकों की मुख्यमंत्री से वार्ता कराने की पहल की गई है।

चारधाम यात्रा से जुड़े हितधारकों की मुख्यमंत्री से वार्ता कराने की पहल की गई है। चारधाम तीर्थ पुरोहित महापंचायत, चारधामों के होटल एसोसिएशन, टूअर ऑपरेटरों की ओर से तीर्थयात्रियों की संख्या सीमित करने का विरोध कर रहे हैं।

चारधाम यात्रा में श्रद्धालुओं की संख्या सीमित करने पर सोमवार को स्थिति साफ हो सकती है। यात्रियों की संख्या सीमित करने, स्थानीय लोगों को पंजीकरण में छूट देने और ऑफलाइन पंजीकरण की व्यवस्था करने के मुद्दे पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से चारधाम तीर्थपुरोहित महापंचायत, होटल, ढाबा व्यवसायी, टूर ऑपरेटरों के प्रतिनिधियों की वार्ता होगी।

गंगोत्री के विधायक सुरेश चौहान ने चारधाम यात्रा से जुड़े हितधारकों की मुख्यमंत्री से वार्ता कराने की पहल की है। चारधाम तीर्थ पुरोहित महापंचायत, चारधामों के होटल एसोसिएशन, टूअर ऑपरेटरों की ओर से तीर्थयात्रियों की संख्या सीमित करने का विरोध कर रहे हैं।

इसके अलावा स्थानीय लोगों को पंजीकरण से बाहर रखने और आनलाइन के साथ आफलाइन भी पंजीकरण करने की मांग कर रहे हैं। 21 मार्च को हितधारकों ने उत्तरकाशी, रुद्रप्रयाग, चमोली जिले में यात्रा पड़ाव पर प्रदर्शन किया था। तीर्थ पुरोहित महापंचायत के महासचिव डॉ. बृजेश सती ने बताया कि सोमवार को मुख्यमंत्री से वार्ता का समय मिला है। जिसमें सभी मांगों को सीएम के समक्ष रखा जाएगा। 

Similar Posts

© 2015 News Way· All Rights Reserved.