onwin giriş
उत्तराखंड Home

घर से उठा ले गया जावेद, भाई की दुकान में नाबालिग से किया दुष्कर्म, अश्लील वीडियो बनाकर दी धमकी

नाबालिग लड़की के साथ विशेष समुदाय के युवक ने डराकर दुष्कर्म किया। आरोप है कि इस दौरान आरोपित ने पीड़ित की वीडियो बना ली। इसके बाद आरोपित ने फिर पीड़ित से संबंध बनाने का दबाव बनाया। पीड़िता उसके साथ नहीं गई तो आरोपित ने रास्ता रोककर उसके साथ मारपीट की।

 

आरोपी पुलिस की गिरफ्त में

प्रेमनगर थाना पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। थानाध्यक्ष प्रेमनगर पीडी भट्ट ने बताया कि एक महिला ने तहरीर दी है कि उनकी 17 वर्षीय बेटी से जावेद ने दोस्ती करने की कोशिश की।

 

आरोपी ने बना ली अश्लील वीडियो

आगे बताया कि बेटी ने जब मना किया तो आरोपित ने 19 सितंबर को दोबारा बेटी को फोन किया। आरोपित ने बात न करने पर स्वजनों को जान से मारने की धमकी दी और किशोरी को रात 11 बजे घर से बाहर बुलाया। वह गेट से बाहर गई तो आरोपित ने उसे अपनी बाइक पर बैठाया और प्रेमनगर स्थित अपने भाई की दुकान में ले गया, जहां किशोरी के साथ दुष्कर्म किया और इसकी वीडियो बना ली।

 

जबरन ले जाने की कोशिश की

इसके बाद फिर आरोपित धमकी देने लगा। पीड़िता 22 सितंबर को रात आठ अपने सहेली के घर निरंजनपुर जा रही थी। आरोप है कि इस दौरान रास्ता रोककर आरोपित ने जबरन उसे अपने साथ ले जाने की कोशिश की। इसके बाद पीड़िता की मां ने प्रेमनगर थाने में तहरीर दी। थानाध्यक्ष ने बताया कि आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

Similar Posts

© 2015 News Way· All Rights Reserved.