onwin giriş
Home उत्तराखंड

उत्तराखंड की खूबसूरत वादियों पर फिदा है बॉलीवुड, अब इस फिल्म की हो रही है शूटिंग; दिलकश अदाकारा ने बिखेरे जलवे

उत्तराखंड की हसीन वादियां किसे नहीं पसंद। महानगरों में रहने वालों के लिए पहाड़ थकान करने के लिए सबसे बेहतरीन जगह है। वहीं बॉलीवुड की भी उत्तराखंड पहली पसंद है। बॉलीवुड को उत्तराखंड की वादियां खूब भा रही हैं। वर्षाकाल के बाद एक बार फिर से विभिन्न क्षेत्रों में शूटिंग शुरू हो चुकी है।

 

देहरादून, ऋषिकेश व हरिद्वार में अभिनेत्री राधिका आप्टे व अभिनेता दिव्येंदु शर्मा शूटिंग के लिए पहुंच चुके हैं। जो 15 अक्टूबर तक चलेगी। इसके बाद अक्टूबर में निर्देशक मनीष मल्होत्रा की फिल्म की शूटिंग नैनीताल में शुरू होगी। नवंबर में कई बड़े फिल्मी दिग्गज मसूरी, देहरादून, नैनीताल शूटिंग के लिए आएंगे।

 

कई फिल्मों की शूटिंग होनी है बाकी

उत्तराखंड में फिल्म शूटिंग का कार्य देख रहे इंप्रेशन ग्रुप के अतुल पैन्यूली ने बताया कि अभी कुछ फिल्मों की शूटिंग जारी है। नई प्रोजेक्ट पर काम चल रहा है, बॉलीवुड के कौन-कौन पहुंचेंगे इस पर भी जल्द ही पता चलेगा।

 

देहरादून में फिल्माए जा रहे ओल्ड पीपल

मोनाल फिल्म्स प्राइवेट लिमिडेट के बैनर तले बन रही हिंदी फीचर फिल्म ओल्ड पीपल की शूटिंग देहरादून के विभिन्न क्षेत्रों में चल रही है। फिल्म के लेखक व मुख्य कलाकार विनय जोशी, निर्देशक राजेश जोशी, डीओपी व प्रोड्यूसर हरीश नेगी जबकि प्रोड्यूसर निखिल कांडपाल हैं। विशेष संयोजक मथुरादत्त शर्मा हैं।

 

एक हॉरर कॉमेडी की हो रही है शूटिंग

फिल्म के लेखक व मुख्य कलाकार विनय जोशी ने बताया कि फिल्म की शूटिंग इन दिनों सिंहनीवाला, टिप्परपुर, नयागांव में हो रही है। मुख्य कलाकारों में शामिल अभय बडोनी, अंकिता परिहार, लक्ष्मी रावत उत्तराखंड मूल के ही हैं। फिल्म एक हॉरर कॉमेडी कहानी पर आधारित है, जिसकी शूटिंग उत्तराखंड के विभिन्न स्थानों पर की जाएगी। फिल्म के निर्देशक राजेश जोशी बॉलीवुड में कई वर्षों से कार्यरत हैं। उन्होंने फिल्म सिपाही जी भी निर्देशित किया।

Similar Posts

© 2015 News Way· All Rights Reserved.