onwin giriş
Home उत्तराखंड लोकसभा चुनाव 2024

मात्र चौसठ सेंटीमीटर की लंबाई वाली महिला मतदाता ने मतदान करने के लिए जाहिर की अपनी प्रतिबद्धता

जिला मुख्यालय उत्तरकाशी में इस बार मात्र चौसठ सेंटीमीटर की लंबाई वाली एक महिला प्रियंका, उम्र 27 वर्ष की मतदाता ने भी मतदान करने के लिए प्रतिबद्धता व्यक्त की है।

लेकिन शारीरिक लंबाई मात्र 64 सेंटीमीटर होने के कारण प्रियंका जिले की एक विशिष्ट मतदाता हैं और लोकतंत्र के चुनावी पर्व में ऐसे मतदाताओं की भागीदारी का निश्चय वाकई गर्व की वजह है।

जिला मुख्यालय उत्तरकाशी के बाड़ाहाट क्षेत्र की निवासी प्रियंका ने अपनी माता श्रीमती रामी देवी के साथ जिलाधिकारी एवं जिला निर्वाचन अधिकारी डॉ. मेहरबान सिंह बिष्ट से भेंट की। इस मौके पर आगामी 19 अप्रैल को होने वाले मतदान में वोट देने का अपना अडिग इरादा जाहिर करते हुए माॅं की गोद में सिमटी छोटी सी काया वाली प्रियंका ने टूटे-फूटे शब्दों में बताया कि वह मतदान को लेकर काफी उत्साहित हैं।

प्रियंका की माॅं ने बताया कि पहले भी एक बार मतदान कर चुकी हैं और इस बार फिर से वोट देने का जो मौका मिला हैं उसे वह व्यर्थ नहीं जाने देगी। प्रियंका शारीरिक रूप सेे दिव्यांग और कुछ स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं से पीड़ित हैं, लेकिन मतदान को लेकर उनका जोश बरकरार है जो और लोगों के लिए भी प्रेरणादायक है।

Similar Posts

© 2015 News Way· All Rights Reserved.