onwin giriş
Home

रिलायंस ज्वेल्स में हुई 14 करोड़ की लूट के मामले में गैंग के दो सदस्य को बिहार से गिरफ्तार

राज्य स्थापना दिवस के दिन राजपुर रोड स्थित रिलायंस ज्वेल्स में हुई 14 करोड़ की लूट के मामले में दून पुलिस ने बदमाशों को फंडिंग, मोबाइल, वाहन सहित अन्य सुविधाएं उपलब्ध कराने वाले गैंग के दो सदस्यों को बिहार से गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार पुलिस ने बिहार में जिस हाइड आउट कंट्रोल हाउस से पूरा गैंग संचालित होता है, उसमें दबिश देकर घटना में शामिल बदमाशों के बारे में महत्वपूर्ण सुबूत जुटा लिए है। दून पुलिस की टीमें मध्यप्रदेश, बिहार में दबिश दे रही हैं। राज्य स्थापना दिवस पर राष्ट्रपति की दून मौजूदगी के दौरान हथियार बंद बदमाशों ने राजपुर रोड स्थित रिलायंस के ज्वेलरी शो-रूम में लूटपाट की थी। बदमाश यहां से करीब 14 रोड़ के ज्वेलरी लेकर फरार हो गए थे।

घटना के दिन से ही दून पुलिस लगातार बदमाशों की पकड़ में जुटी है। दून पुलिस की विभिन्न टीमें बिहार, राजस्थान, मध्य प्रदेश, पश्चिम बंगाल सहित विभिन्न राज्यों में दबिश दे रही है।

बुधवार को पुलिस पुलिस ने बिहार से दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया। इनमें से एक अमृत ने लूट में शामिल बदमाशों को फंडिंग की थी। जबकि गिरफ्तार दूसरे आरोपी विशाल कुमार ने बदमाशों को कपडे, वाहन, टोपी, मोबाइल, वर्चुअल फोन उपलब्ध कराए थे। अमृत का कनेक्शन अंबाला में गिरफ्तार आरोपी रोहित के साथ भी बताया जा रहा है। पुलिस अब न्यायालय से ट्रांजिट रिमांड लेकर पूछताछ के लिए दोनों आरोपियों को दून लेकर आएगी।

Similar Posts

© 2015 News Way· All Rights Reserved.