onwin giriş
Home उत्तराखंड

हल्द्वानी के बाल संप्रेषण गृह में किशोरी के साथ दुष्कर्म करवाने का मामला

हल्द्वानी के बाल संप्रेषण गृह में महिला कर्मचारियों द्वारा किशोरी को बाहर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म करवाने का मामला सामने आया है।  मामले की पोल खुलने के बाद कोतवाली में मुकदमा दर्ज हुआ है और बाल सुधार गृह में कार्यरत महिला कर्मचारी गंगा व दीपा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच महिला पुलिस सब इंस्पेक्टर ज्योति कोरंगा को सौपी है।

बात कितनी शर्मनाक है जिन लोगों पर पर सुधार गृह में किशोरियों की सुरक्षा का जिम्मा था, उन्होंने ही किशोरी को अपनी काली कमाई का जरिया बनवा दिया। मामले के अनुसार दोनों महिला कर्मचारी किशोरी को अपने साथ बाहर ले जाते थे तथा वहां उसके साथ दुष्कर्म करवाने के बाद उसे वापस बाल संप्रेषण गृह में ले आते थे। किसी तरह यह मामला बाल सुधार समिति के कानों में पड़ गया और किशोरी से बात करने पर इस बात का खुलासा हो गया कि वास्तव में अपराध हुआ है।

बाल कल्याण समिति के सदस्य रविंद्र रौतेला की तहरीर पर कोतवाली हल्द्वानी में मामला दर्ज कर लिया गया है। इन दोनों आरोपियों पर दुष्कर्म पोक्सो एक्ट मामलों की धाराओं 323 228 376 समेत पॉक्सो एक्ट की धारा16/17 समेत कई धारों में मुकदमा दर्ज किया गया है।  अधिकारी अंकुर सिंह की ओर से बताया गया जांच भी सौंप दी गई है।

Similar Posts

© 2015 News Way· All Rights Reserved.