onwin giriş
Home उत्तराखंड

Pre Wedding Shoot करने पहुंचे थे देहरादून, खाना खाकर जैसे ही होटल लौटे; कमरे का हाल देख बुलानी पड़ी पुलिस

प्री वेडिंग की शूटिंग कराने के बहाने दो शातिरों ने नजीबाबाद के कैमरामैन को देहरादून बुलाया और इसके बाद उसे होटल में रुकवाकर लाखों रुपये के कैमरे चोरी कर लिए। पटेलनगर कोतवाली पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार कर उनसे लाखों रुपये के कैमरे बरामद कर लिए हैं।

पुलिस कार्यालय में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस के दौरान वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दलीप सिंह कुंवर ने बताया कि अंकित कुमार निवासी बसेड़ा दूधली नजीबाबाद यूपी ने शिकायत दर्ज करवाई कि एक अप्रैल को दीपेंद्र उर्फ शिवम कुमार ने उन्हें प्री वेडिंग शूट के लिए शिमला बाइपास में एक होटल में बुलाया।

वापस पहुंचे तो देखा कि सारा सामान होटल से गायब था

वह शूटिंग वाला सारा सामान कैमरा, ड्रोन कैमरा लेकर अपने साथी के साथ पहुंचा। होटल भी दीपेंद्र ने ही बुक किया था। दीपेंद्र उन्हें खाना खिलाने बाहर ले गया और होटल में सामान के पास अपने एक साथी को छोड़ दिया। इसी बीच मौका देखकर दीपेंद्र कहीं फरार हो गया।

जब वह वापस पहुंचे तो देखा कि सारा सामान होटल से गायब था। इस मामले में इंस्पेक्टर पटेलनगर सूर्यभूषण नेगी ने अलग-अलग टीमें बनाकर जांच शुरू की। होटल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की चेकिंग की गई तो पता चला कि मोटरसाइकिल पर सवार दो व्यक्ति सामान लेकर जाते हुए दिखे।

चोरी के सामान के साथ आरोपित गिरफ्तार

बुधवार को पिथूवाला के निकट पुलिस ने आरोपित अनुज कुमार निवासी ग्राम श्रवणपुर थाना नजीबाबाद बिजनौर और लव लोहिवाल निवासी फूलबाग कालोनी अल्हेपुर धामपुर जिला बिजनौर को चोरी के सामान के साथ गिरफ्तार कर लिया।

पूछताछ में आरोपित लव लोहिवाल ने बताया कि वह और उसका साथी अनुज कुमार मूल रूप से बिजनौर के रहने वाले हैं। दोनों पिछले कुछ समय से सहस्त्रधारा रोड पर एक कमरा किराए पर लेकर फोटो व वीडियोग्राफी का काम कर रहे हैं।

कुछ समय पहले अनुज ने इंटरनेट मीडिया पर बिजनौर निवासी अंकित कुमार का प्री वेडिंग शूट का एड दिखा। उन्हें जानकारी थी कि प्री वेडिंग शूट के लिए फोटोग्राफर व वीडियोग्राफर अपने साथ महंगे कैमरे व अन्य उपकरण रखते हैं।

योजना के तहत अनुज कुमार ने फर्जी दीपेंद्र बनकर अंकित कुमार से संपर्क किया और चार अप्रैल को अपनी शादी का प्री वेडिंग शूट कराने के लिए देहरादून बुलाया।

देहरादून आने के बाद अनुज उनका सामान होटल में रखवाकर उन्हें खाना खिलाने के बहाने बाहर ले गया। इसी दौरान आरोपित लव लोहिवाल सामान चोरी करके फरार हो गया। एसएसपी ने चोरी की घटना का पर्दाफाश करने वाली टीम को 10 हजार रुपये नकद पुरस्कार देने की घोषणा की है।

 

Similar Posts

© 2015 News Way· All Rights Reserved.