onwin giriş
Home उत्तराखंड

देहरादून में लव जिहाद का मामला आया सामने, युवक ने हिंदू बनकर की दोस्ती आगे जानिए

देहरादून कोतवाली क्षेत्र में लव जिहाद का मामला सामने आया है। मुस्लिम युवक ने खुद को हिंदू बताते हुए पहले एक युवती से दोस्ती की और नजदीकियां बढ़ाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

 

यही नहीं, आरोपित ने अलग-अलग बहाने बनाकर युवती से लाखों रुपये भी ठगे और ब्लैकमेल किया। धमकी दी कि वह उसका धर्म परिवर्तन कराकर उससे शादी कर लेगा और फिर उसे बेचकर रुपये कमाएगा। शहर कोतवाल विद्याभूषण नेगी के अनुसार, युवती की शिकायत पर आरोपित इखलाश निवासी हाथिन, पलवल, हरियाणा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

 

युवक देहरादून आया और यहां युवती के साथ दुष्कर्म किया

शहर कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली युवती ने पुलिस को बताया कि उसकी मुलाकात वर्ष 2019 में मनोज नाम के युवक से हुई थी। उसने खुद को जीडी गोयनका यूनिवर्सिटी, गुरुग्राम का छात्र बताया। इसके बाद उसने धीरे-धीरे युवती से बातचीत शुरू कर दी। इस बीच युवक देहरादून आया और यहां युवती के साथ दुष्कर्म किया।

 

 

युवक ने विश्वास दिलाया कि कालेज की पढ़ाई पूरी होने के बाद वह उससे शादी कर लेगा। वह कई बार देहरादून आया और युवती के साथ दुष्कर्म करता रहा। इसके बाद आरोपित ने युवती से कहा कि उसे अपनी पढ़ाई पूरी करनी है, इसलिए उसे रुपयों की जरूरत है।

 

युवती ने उसे आनलाइन माध्यम से रुपये ट्रांसफर किए। कुछ दिन बाद आरोपित ने बताया कि उसकी तबीयत खराब है, अच्छे चिकित्सक को दिखाने के लिए उसे रुपयों की जरूरत है।

 

युवती को जब उस पर संदेह हुआ तो वह 14 सितंबर 2020 को खुद उसका पता लगाने के लिए गुरुग्राम गई। इस दौरान युवक उसे होटल ले गया। जब होटल में उसने अपनी आइडी दिखाई तो पता चला कि युवक का नाम मनोज नहीं, बल्कि इखलाश है। इसके बाद युवती देहरादून आ गई।

 

अश्लील वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि इखलाश ने उसका अश्लील वीडियो बनाया हुआ था। इसी वीडियो को इसको इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित करने के नाम पर वह उसे ब्लैकमेल कर रहा था। इसी वीडियो को आधार बनाकर वह कई बार उससे रुपयों की मांग करता रहा और संबंध बनाने के लिए दबाव बनाता रहा। इस तरह उसने करीब पांच लाख रुपये युवती से ठग लिए।

Similar Posts

© 2015 News Way· All Rights Reserved.