onwin giriş
Home उत्तराखंड राजनीति

उत्तराखण्ड प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष करन माहरा ने स्वतंत्र पत्रकार आशुतोष नेगी की गिरफ्तारी पर कांग्रेस ने कड़े शब्दों में की निन्दा

उत्तराखण्ड प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष करन माहरा ने स्वतंत्र पत्रकार तथा जागो उत्तराखण्ड के सम्पादक आशुतोष नेगी की गिरफ्तारी की कड़े शब्दों में निन्दा करते हुए इस कार्रवाई को पुलिस के माध्यम से आम आदमी की आवाज दबाने की कोशिश बताया है।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष करन माहरा ने भाजपा सरकार के इशारे पर वरिष्ठ पत्रकार आशुतोष नेगी की गिरफतारी पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि भाजपा सरकार सत्ता और पुलिस के बल पर अपनी पार्टी के नेताओं के गुनाहों पर पर्दा डालने तथा आम जन की आवाज दबाने का काम कर रही है। उन्होंने कहा कि उत्तराखण्ड की बेटी अंकिता भण्डारी की हत्या में भाजपा नेता के पुत्र की संलिप्तता जग जाहिर है परन्तु भाजपा सरकार में उन्हें सजा दिलाने की बजाय जो लोग पीडिता की आवाज उठा रहे हैं उन्हें ही धममियां मिल रही हैं ये कैसा न्याय है।

करन माहरा ने कहा कि जिन प्रदेशों में भाजपा की सरकारें हैं वहां महिलाओं पर अत्याचार बढते जा रहे हैं तथा भाजपा सरकारों ने हमेशा दोषियों को बचाने का काम किया है इससे भाजपा का महिलाओं के प्रति सम्मान एवं गिरगिटी चरित्र भी सबके सामने आ चुका है। उन्होंने कहा कि अंकिता भण्डारी हत्याकांड में शामिल वीआईपी का नाम उजागर करने से भी भाजपा बचती रही है और एक प्रायोजित तरीके से पत्रकार आशुतोष नेगी को लगातार धमकी मिलने पर जब उनके द्वारा इसकी शिकायत की गई तो उन्हें सुरक्षा देने की बजाय भाजपा सरकार के इशारे पर पुलिस द्वारा नेगी की गिरफ्तारी किया जाना भाजपा की हिटलरशाही तथा गुनहगार प्रेम को दर्शाती है।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि पूरे उत्तराखण्ड की जनता अंकिता भण्डारी के साथ खड़ी रही परन्तु भाजपा के बडबोले प्रवक्ता तथा नेताओं ने संवेदना का एक भी शब्द नहीं बोला और न ही आज तक उसके परिवार को न्याय मिल पाया है। उन्होंने मांग की है कि पत्रकार आशुतोष नेगी को धमकी मामले की उच्च स्तरीय जांच कराई जाय तथा दोषी के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जानी चाहिए।

Similar Posts

© 2015 News Way· All Rights Reserved.