onwin giriş
Home उत्तराखंड राजनीति

पूर्व कैबिनेट मंत्री हरक सिंह की बहु अनुकृति गुसाईं रावत ने भाजपा में शामिल

भाजपा मुख्यालय में आज कांग्रेस की लैंसडाउन विधायक प्रत्याशी और फेमिना मिस इंडिया ग्रैंड इंटरनेशनल 2017 का खिताब जीतने वाली अनुकृति गुसाईं रावत ने विधिवत भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली है। इधर, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि ईडी और सीबीआई से जुड़े मामले में यदि दोष साबित होता तो पार्टी दोषियों को हटाने का पूरा अधिकार रखती हैं।

अनुकृति ने कुछ समय पहले कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया था तथा मतदान से पहले वीडियो बयान जारी कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पक्ष में मतदान करने की अपील की थी। इसके अलावा हरक सिंह रावत की करीबी और रुद्रप्रयाग जिले की पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष लक्ष्मी राणा ने भी भाजपा को समर्थन देने की घोषणा मतदान से पहले की थी। रविवार की फेमिना मिस इंडिया ग्रैंड इंटरनेशनल 2017 का खिताब विजेता अनुकृति ने भाजपा की सदस्यता लेते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के वॉकल फ़ॉर लोकल से प्रेरित होकर भाजपा में आने का निर्णय लिया।

अनुकृति ने प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री धामी के विजन की तारीफ करते हुए कहा कि अगला दशक निश्चित ही उत्तराखंड का होगा। उन्होंने कहा कि विकसित भारत का सपना प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में साकार हो रहा है।  इधर, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने अनुकृति को विधिवत सदस्यता दिलाते हुए पार्टी में स्वागत किया है। उन्होंने कहा कि पार्टी में शामिल होने के लिए राष्ट्रीय कमेटी सभी पहलुओं की जांच करती है। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के निर्देशन में कमेटी के निर्णय के बाद भाजपा नए लोगों को सदस्यता देती है। उन्होंने कहा कि गत दिवस अनुकृति का प्रस्ताव उनको मिला था और आज अनुकृति विधिवत भाजपा परिवार की सदस्य बन गई है।

प्रदेश अध्यक्ष ने साफ कहा कि ईडी और सीबीआई अपना काम कर रही है। अभी तक कोई दोषी नहीं है। यदि दोषी साबित होते तो पार्टी ऐसे लोगों को बाहर का रास्ता दिखाने का पूरा अधिकार रखती है। उन्होंने कहा कि फिलहाल हरक सिंह रावत का शामिल होने का प्रस्ताव उनको नहीं मिला है।

 

Similar Posts

© 2015 News Way· All Rights Reserved.