onwin giriş
Home उत्तराखंड

युवती की हत्या के बाद सड़क पर शव फेंक कर हत्यारा फरार, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

दून के रायपुर क्षेत्र में युवती की हत्या कर शव थानो रोड किनारे फेंकने दिया गया। युवती की उम्र 25 से 28 वर्ष के बीच बताई जा रही है। अभी तक उसकी पहचान नहीं हो पाई है। यह अंदेशा है कि युवती की हत्या कहीं और की गई और बाद में शव यहां लाकर डाल दिया गया। मृतका के सिर पर चोटों के निशान और शरीर पर खरोंचें हैं। पुलिस दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जता रही है। साथ ही आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच कर जानकारी जुटाई जा रही है।

रविवार सुबह रायपुर थाना क्षेत्र के सौड़ा सरौली के ग्राम प्रधान प्रवेश कुमाड़ी ने पुलिस को सड़क किनारे युवती का शव पड़ा होने की सूचना दी। पुलिस के साथ फॉरेंसिक व एसओजी की टीम भी मौके पर पहुंची।

 

हत्या कहीं और शव कहीं और!

जांच में पुलिस ने पाया कि युवती के सिर पर किसी भारी वस्तु से वार कर हत्या की गई है। जिस जगह पर शव मिला, वहां पर खून काफी कम था। ऐसे में पुलिस को यह भी अंदेशा है कि युवती की हत्या किसी और जगह की गई है, जबकि हत्यारोपी शव फेंकने के लिए सुनसान जगह पर पहुंचा।

 

सोने की अंगूठियां, गले पर टैटू

एसपी सिटी सरिता डोबाल ने बताया कि मृतका के हाथ में सोने की दो अंगूठियां हैं, गले पर टैटू बना हुआ है। शव के पास से कोई ऐसा दस्तावेज नहीं मिला, जिससे उसकी पहचान की जा सके। पुलिस ने महाराणा प्रताप चौक से आगे सीसीटीवी फुटेज चेक करने शुरू कर दिए हैं। प्रत्येक आने-जाने वाली कार की पहचान की जा रही है। जिस जगह शव मिला है, उससे आगे सड़क बंद है। शव पहचान के लिए कोरोनेशन अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है।

 

राडार पर काली सफेद रंग की कार

स्थानीय निवासियों से पूछताछ में यह बात सामने आई है कि शनिवार देर रात करीब दो बजे क्षेत्र में वाहन की आवाज आ रही थी। आशंका है कि आरोपित ने देर रात को ही शव को फेंका है। सीसीटीवी फुटेज में पुलिस को रात एक से दो बजे के बीच एक सफेद व एक काली रंग की कार जाती हुई दिखी हैं। हालांकि, कैमरों में नंबर स्पष्ट नजर नहीं आ रहा है।

 

पुलिस की टीमें कर रहीं जांच

युवती के हत्यारोपी की तलाश में पुलिस की अलग-अलग टीमें बनाई गई हैं। सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक करने से लेकर कॉल डिटेल व संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है। इसके अलावा पुलिस ने मृतक संबंधी सूचना सभी जनपदों के अलावा उत्तर प्रदेश, हिमाचल व दिल्ली पुलिस को भी भेजी है, लेकिन अब अब तक युवती के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। मामले में पुलिस कई बिंदुओं पर जांच कर रही है।

Similar Posts

© 2015 News Way· All Rights Reserved.