onwin giriş
उत्तराखंड Home

देहरादून में जमीन दिखाकर हड़प लिए 1.05 करोड़ रुपये

जालसाजों ने एक व्यक्ति को जमीन बेचने का झांसा देकर एक करोड़ पांच हजार रुपये की ठगी की। जमीन दिखाकर सौदा किया और रकम ली। बाद में पीड़ित को न जमीन मिली और न ही रकम। पीड़ित ने डीआइजी गढ़वाल रेंज को मामले की शिकायत दी है।

एक व्यक्ति को जालसाजों ने जमीन बेचने के नाम पर एक करोड़ पांच हजार रुपये का चूना लगा दिया। जमीन दिखाकर सौदा तय किया और रकम ले ली। इसके बाद पीड़ित को न जमीन मिली और न ही रकम। पीड़ित ने डीआइजी गढ़वाल रेंज को मामले की शिकायत दी है।

मामले में महिला समेत आठ आरोपियों के खिलाफ रायपुर थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है।

बबलू निवासी चिरंजीलाल एन्क्लेव रायपुर ने अपनी शिकायत में बताया कि अमित सिंह निवासी बडकली दूधली और उसके पांच साथियों ने उनके साथ धोखाधड़ी की है।

आरोप है कि अमित ने उन्हें धोरणखास क्षेत्र में बड़ा भूखंड दिखाया और इसका सौदा तय कर 1.05 करोड़ रुपये ले लिए। बाद में बैनामा करने को लेकर आरोपी ने उन्हें सिर्फ आधी भूमि का बैमाना करने की बात कही। इस पर उन्होंने अनुबंध तोड़ने और पूरी रकम वापस करने को कहा लेकिन अमित और उसके साथियों ने रकम लौटाने से इन्कार कर दिया।

रायपुर थानाध्यक्ष कुंदन राम ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर अमित सिंह, प्रखर अग्रवाल, मीना अग्रवाल, सुरेश अग्रवाल, दिनेश कुमार गुप्ता, विक्रांत मित्तल, मानव जौहर और मंजीत जौहर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

Similar Posts

© 2015 News Way· All Rights Reserved.