onwin giriş
Home देश राजनीति लोकसभा चुनाव 2024

अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी मामले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है।

नई दिल्ली। अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी मामले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। खबर है कि अरविंद केजरीवाल ने सुप्रीम कोर्ट में दाखिल याचिका को वापस ले लिया है। अरविंद केजरीवाल की ओर से पेश वरिष्ठ वकील अभिषेक मनु सिंघवी ने सुप्रीम कोर्ट को बताया कि केजरीवाल सुप्रीम कोर्ट में याचिका वापस ले रहे हैं क्योंकि इसमें रिमांड से टकराव हो रहा है जिस वजह से ईडी की गिरफ्तारी के खिलाफ दाखिल याचिका को वह वापस ले रहे है।

इससे पहले बता दें कि अरविंद केजरीवाल मामले पर सुप्रीम कोर्ट ने फौरन सुनवाई के लिए सहमति जता दी थी। बीते रात प्रवर्तन निदेशालय की तरफ से अरविंद केजरीवाल के घर दबिश हुई और दो घंटे की पूछताछ के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। अब इस मामले की बड़ी खबर सामने आ रही है कि बीती रात हुई कार्रवाई के दौरान जब ईडी के अधिकारियों ने घर की तलाशी ली है तो कई अहम सबूत उनके हाथ लगे है।

वहीं, आज दोपहर 2.30 बजे ईडी की तरफ से अरविंद केजरीवाल को PMLA कोर्ट में भी पेश किया जाना है। ऐसी आशंका जताई जा रही है कि ईडी उनकी 10 दिन की रिमांड की मांग कर सकती है। वहीं, इस मामले को लेकर ईडी ने सुप्रीम कोर्ट में भी कैविएट दाखिल कर दिया है, साथ ही ईडी का कहना है कि कोई भी फैसला सुनाने से पहले एक बार हमें सुना जाना चाहिए।

Similar Posts

© 2015 News Way· All Rights Reserved.