onwin giriş
उत्तराखंड Home

गजब निकला ऊर्जा निगम का यह कर्मचारी, एक ही महीने में लगा डाली पूरे महीने की हाजिरी; जानें मामला

ऊर्जा निगम के कार्मिकों के कारनामे खूब चर्चा में हैं। विद्युत वितरण मंडल ग्रामीण देहरादून में तैनात एक कार्यालय अधीक्षक ने एक दिन में पूरे माह की हाजिरी लगा दी।

 

कार्यालय के उपस्थिति रजिस्टर की फोटो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो रही है। उक्त कार्मिक पर यह भी आरोप है कि उच्च अधिकारियों का चहेता होने के कारण उन्हें नियुक्ति के बाद अब तक एक ही कार्यालय में तैनाती दी गई है।

 

 

ऊर्जा निगम के दफ्तर में सन् 1992 से है तैनात

ऊर्जा निगम के विद्युत वितरण मंडल ग्रामीण देहरादून में तैनात कार्यालय अधीक्षक-प्रथम वर्ष 1992 में नियुक्ति के बाद से यहीं तैनात हैं।

 

बीते दिनों उन्हें विद्युत वितरण मंडल नगरीय में स्थानांतरित किया गया, अपने पुराने कार्यालय से उनका मोह नहीं छूटा। उन्होंने उच्च अधिकारियों से सांठगांठ कर अपना स्थानांतरण आदेश रुकवा दिया।

 

इसी के साथ ऊर्जा निगम मुख्यालय ने उक्त कार्मिक को वहीं जमाए रखने के लिए नया आदेश जारी कर दिया। जिसमें कहा गया कि विशेष परिस्थिति में विद्युत वितरण मंडल नगरीय के स्थान पर ग्रामीण में ही संबंद्ध किया जाता है। अब उक्त अधिकारी की हाजिरी को लेकर चर्चा हो रही है।

 

निगम ने नहीं दी कोई प्रतिक्रिया

विद्युत वितरण मंडल ग्रामीण के कार्यालय के उपस्थिति रजिस्टर की दो फोटो प्रसारित हो रही हैं। एक में सभी कार्मिकों की हाजिरी लगी हुई है, लेकिन उक्त कार्यालय अधीक्षक-प्रथम की एक दिन की भी हाजिरी नहीं है।

 

इसके बाद दूसरे फोटो में माह के अंतिम दिन पूरे महीने की हाजिरी भर दी गई है। इस पर ऊर्जा निगम के उच्चाधिकारियों ने मामला संज्ञान में न होने का हवाला देकर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी।

Similar Posts

© 2015 News Way· All Rights Reserved.