onwin giriş
Home उत्तराखंड

15 अगस्त को होगा सचिवालय संघ की नई कार्यकारिणी का शपथ समारोह, उठाए जाएंगे ये नए कदम

सचिवालय संघ की नई कार्यकारिणी का शपथ ग्रहण समारोह 15 अगस्त को होगा। कार्यकारिणी की पहली बैठक में इस संबंध में निर्णय लिया गया। कार्यकारिणी ने सचिवालय कर्मियों की मूलभूत सुविधाओं का निस्तारण करने के लिए सचिवालय प्रशासन से भी वार्ता करने का निर्णय लिया गया।

 

गुरुवार को सचिवालय में सचिवालय संघ की कार्यकारिणी की पहली बैठक अध्यक्ष सुनील लखेड़ा के नेतृत्व में आयोजित की गई। बैठक में निर्णय लिया गया कि सचिवालय में बैठने व शौचालय की व्यवस्था तथा साफ सफाई सुनिश्चित कराई जाएगी।

 

 

सीयूजी सेवा में सुधार के कदम उठाए जाएंगे

उत्कृष्ट कार्य करने वाले कार्मिकों को राष्ट्रीय पर्वों पर सम्मान देने के लिए सचिवालय प्रशासन स्तर से समिति गठित करने, अनुभाग अधिकारियों को प्रवेश पत्र जारी करने के लिए अधिकृत करने व सीयूजी सेवा प्रदाता कंपनी की सेवा में सुधार के लिए कदम उठाए जाएंगे।

 

साथ ही इंदिरा अम्मा कैंटीन में भोजन की व्यवस्था को दुरुस्त करने का निर्णय लिया गया। सचिवालय कार्मिकों की लंबित मांगों के पुरजोर निस्तारण के लिए सक्षम स्तर पर वार्ता का भी निर्णय हुआ।

 

ये अतिथि रहे मौजूद

बैठक का संचालन महासचिव राकेश जोशी ने किया। बैठक में उपाध्यक्ष जीतमणि पैन्यूली, संयुक्त सचिव जगत सिंह डसीला, रणजीत सिंह रावत, कोषाध्यक्ष रमेश सिंह बत्र्वाल के साथ ही अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे

Similar Posts

© 2015 News Way· All Rights Reserved.