onwin giriş
Home उत्तराखंड राजनीति

केन्द्रीय नेतृत्व के इशारे पर राहुल गांधी के खिलाफ षड़यंत्र रच रहे हैं भाजपा के नेताः करन माहरा

उत्तराखण्ड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष करन माहरा ने भारतीय जनता पार्टी के नेताओं पर अपने केन्द्रीय नेतृत्व के इशारे पर कांग्रेस पार्टी के शीर्ष नेता एवं लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी के खिलाफ एक षड़यंत्र के तहत अभियान चलाने का आरोप लगाया है।

करन माहरा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के पूर्व विधायक तरविन्दर सिंह मारवाह, भाजपा सहयोगी शिवसेना विधायक संजय गायकवाड़ एवं मोदी सरकार के केन्द्रीय मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू द्वारा राहुल गांधी के खिलाफ की गई सार्वजनिक बयानबाजी की कांग्रेस पार्टी कठोर शब्दों में निन्दा करती है तथा मांग करती है कि इनके खिलाफ लोक प्रतिनिधित्व अधिनियम के तहत कठोर कार्रवाई की जाय।

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के नेताओं द्वारा जिस प्रकार जानसे मारने और जीभ काटने की खुली धमकी तथा केन्द्रीय मंत्री द्वारा अपने पद की गरिमा गिराते हुए नेता प्रतिपक्ष को आतंकवादी कहे जाने के बावजूद भाजपा का केन्द्रीय नेतृत्व मौन है उससे स्पष्ट है कि भाजपा नेता अपने केन्द्रीय नेतृत्व के इशारे पर कांग्रेस पार्टी के शीर्ष नेता एवं नेता प्रतिपक्ष के खिलाफ इस प्रकार की गई बयानबाजी कर रहे हैं जिसे कांग्रेस का कोई भी कार्यकर्ता किसी भी रूप में बर्दास्त नहीं करेगा तथा इसके खिलाफ पूरे प्रदेश में आन्दोलन करेगा।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि संसद में नेता प्रतिपक्ष द्वारा संसद में जनहित के मुद्दे उठाये जाने तथा जनता से जुडे सवालों के जवाब प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भाजपा के मंत्रियों के पास नहीं है इससे बौखलाकर भाजपा नेता इस प्रकार की निम्न स्तर की बयानबाजी पर उतर आये हैं।

उन्होंने कहा कि जिस प्रकार केन्द्रीय मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू द्वारा सार्वजनिक रूप से नेता प्रतिपक्ष के लिए अनर्गल प्रलाप किया गया उसके बाद उन्हें मंत्रि पद पर बने रहने का कोई अधिकार नहीं है। उन्होंने यह भी कहा कि अपने मंत्रिमंडल के सहयोगी द्वारा नेता प्रतिपक्ष के लिए की गई बयानबाजी के लिए प्रधानमंत्री को सार्वजनिक रूप से क्षमा मांगनी चाहिए।

Similar Posts

© 2015 News Way· All Rights Reserved.