onwin giriş
Home उत्तराखंड राजनीति लोकसभा चुनाव 2024

पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के हरिद्वार में रोड शो के दौरान उमड़ा अपार जनसमूह

पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत का रोड विशाल शो आज मुजफ्फरनगर स्थित रामपुर तिराहे में शहीद स्मारक पर पुष्पांजलि करके शुरू हुआ। गुरुकुल, नारसन, मंगलौर और रुड़की होते हुए उनका काफिला कोर कॉलेज से टोल प्लाजा पर पहुंचा, जहां हरिद्वार के भाजपाइयों ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया।

 

उनका काफिला बहादराबाद स्थित गंगा फार्म हाउस में पहुंचा, जहां पूर्व राज्य मंत्री ठाकुर सुशील चौहान के नेतृत्व में त्रिवेंद्र रावत का भव्य स्वागत किया गया। कार्यकर्ताओं ने आतिशबाजी और जोरदार नारेबाजी की। इसके बाद रावत का काफिला पुलजटवाड़ा होते हुए सिंहद्वार पर पहुंचा, जहां भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और हरिद्वार विधायक मदन कौशिक ने कार्यकर्ताओं के साथ उनका गर्मजोशी से स्वागत किया।

 

वहां से रोड शो प्रारंभ होते हुए शंकर आश्रम चंद्राचार्य चौक, पुराना रानीपुर मोड़, ऋषिकुल तिराहा होते हुए पंत दीप पार्किंग पहुंचा, जहां पर पार्षद अनिरुद्ध भाटी के नेतृत्व में उनका जोरदार स्वागत किया। तत्पश्चात उनके काफिले को जनपद हरिद्वार की प्रशासनिक सीमा सप्त ऋषि चुंगी पर देहरादून जनपद के कार्यकर्ताओं ने अपने काफिले के साथ शामिल किया।

 

इस अवसर पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और हरिद्वार विधायक मदन कौशिक ने कहा कि आज के रोड से साबित हो गया है कि भाजपा प्रत्याशी त्रिवेंद्र सिंह रावत 5 लाख से अधिक वोटों से जीतने जा रहे हैं। जनता में जिस प्रकार का उत्साह देखने को मिला है, यह उनके मुख्यमंत्री काल में किए गए कामों का प्रतिफल है।

 

भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष एवं पूर्व राज्य मंत्री ठाकुर सुशील चौहान ने कहा कि त्रिवेंद्र सिंह रावत लगभग पिछले 4 दशकों से इस प्रदेश की सेवा कर रहे हैं। सभी कार्यकर्ताओं से उनका व्यक्तिगत जुड़ाव और लगाव है। यही कारण है कि हरिद्वार जनपद के सभी कार्यकर्ता आज बहुत खुश हैं और प्रदेश और केंद्रीय नेतृत्व का धन्यवाद ज्ञापित कर रहे हैं। ठाकुर सुशील चौहान ने बताया कि जल्द ही हरिद्वार में उनका गंगा पूजन का कार्यक्रम होगा और संतों से आशीर्वाद लेने भी में बहुत जल्द आएंगे

भाजपा के जिला उपाध्यक्ष विकास तिवारी ने कहा कि हरिद्वार लोकसभा की जनता त्रिवेंद्र रावत को रिकॉर्ड वोटों से जिताएगी।

 

आज रोड शो में भाजपा जिला अध्यक्ष संदीप गोयल, जिला महामंत्री आशु चौधरी, बहादराबाद क्षेत्र के पूर्व मंडल अध्यक्ष चंदन सिंह चौहान, मंडल अध्यक्ष अमित राज, हरिद्वार मंडल अध्यक्ष राजेश शर्मा, हीरा सिंह बिष्ट, तरुण नैय्यर, योगेश चौहान, बसंत चौहान, सत्येंद्र चौहान, संजय चौहान, अनु कक्कड़, सुभाष चंद्रशेखर, विनीत जोली आदि कार्यकर्ता मौजूद थे।

Similar Posts

© 2015 News Way· All Rights Reserved.