onwin giriş
Home उत्तराखंड

देहरादून में CII की 36वीं क्वालिटी सर्कल प्रतियोगिता में राकमैन इंडस्ट्रीज ने मारी बाजी, दूसरे नंबर पर रही नेस्ले

सीआइआइ (कान्फेडरेशन आफ इंडियन इंडस्ट्री) की 36वीं क्वालिटी सर्कल प्रतियोगिता में राकमैन इंडस्ट्रीज लिमिटेड ने पहला स्थान प्राप्त कर खिताब अपने नाम किया। वहीं नेस्ले लिमिटेड का क्वालिटी सर्कल व पैनासोनिक लाइफ साल्यूशंस इंडिया प्राइवेट लिमिटेड क्रमश: दूसरे व तीसरे स्थान पर रहे।

 

ऊधम सिंह नगर (Udham Singh Nagar) के रुद्रपुर (Rudrapur) में आयोजित प्रतियोगिता की शुरुआत करते हुए मुख्य अतिथि सीआइआइ (CII) के संयोजक शिव कुमार अग्रवाल (Shiv Kumar Agrawal) ने कहा कि एक सफल कारखाने की नींव उसके श्रमिकों की ओर से रखी जाती है। उनकी दृढ़ता और प्रतिबद्धता संगठन की उपलब्धि की आधारशिला है।

 

विजेता टीमें राष्ट्रीय प्रतियोगिता के प्री-रनर के रूप में क्षेत्रीय स्तर पर लेगी फाइनल में हिस्सा

बताया कि क्यूसीसी (क्वालिटी सर्कल कांपटीशन) जैसी प्रतियोगिताएं न केवल विचारों के आदान-प्रदान और सर्वोत्तम प्रथाओं को साझा करने की सुविधा प्रदान करती हैं, बल्कि उद्योग के बीच अपने उत्पादों की गुणवत्ता बनाए रखने के बारे में जागरूकता भी पैदा करती हैं। बताया कि प्रतियोगिता में विजेता टीमें अब राष्ट्रीय प्रतियोगिता के प्री-रनर के रूप में क्षेत्रीय स्तर पर फाइनल में भाग लेंगी।

 

महिंद्रा एंड महिंद्रा की ग्लेडिएटर टीम को सम्मानित

प्रतियोगिता में समस्याओं की पहचान करने के क्षेत्र में महिंद्रा एंड महिंद्रा की ग्लेडिएटर टीम को सम्मानित किया गया है। समस्याओं के निस्तारण के क्षेत्र में मेटलमैन माइक्रो टर्नर्स को और नवाचार के लिए करम इंडस्ट्रीज को सम्मानित किया गया है। इसके साथ ही सेंचुरी पल्प एंड पेपर को रचनात्मकता के लिए सम्मानित किया गया है।

 

इस मौके पर रहे मौजूद लोग

इस मौके पर बजाज आटो लिमिटेड के क्वालिटी इंश्योरेंस हेड अविनाश कुमार सिंह, बीएचइएल के डीजीएम कपिल के भारती, प्रशांत गर्ग आदि मौजूद रहे।

Similar Posts

© 2015 News Way· All Rights Reserved.