onwin giriş
उत्तराखंड Home

मां से मिलने गया युवक नाले में बहा, पुलिस व एसडीआरएफ की टीम तलाश में जुटी

आइएसबीटी से अपनी मां से मिलने दशमेश नगर डीएस कालोनी गया एक युवक नाले में बह गया। सूचना पर रायपुर थाना पुलिस ने युवक की काफी तलाश की, लेकिन अब तक उसका कहीं पता नहीं लग पाया है।

 

पुलिस के साथ-साथ एसडीआरएफ की टीम भी युवक की तलाश में जुटी हुई है। विधायक उमेश शर्मा काऊ, सीओ अनिल जोशी, एसडीएम दुर्गापाल, थानाध्यक्ष कुंदन राम ने घटनास्थल पर पहुंचकर जायजा लिया।

 

 

थानाध्यक्ष रायपुर कुंदन राम ने बताया कि रोहित गोयल उर्फ बंटी निवासी डीएस कालोनी देहरादून मंगलवार को शाम करीब साढ़े तीन बजे अपनी मां से मिलने के लिए घर आ रहा था।

 

पुलिया को पार करते हुए नाले में बह गया

रोहित प्रिंटिंग प्रेस मोहब्बेवाला में काम करता है, और अपने बच्चों के साथ आइएसबीटी के पास किराए के मकान पर रहता है। तेज बारिश के कारण शांति विहार में नाले में काफी पानी था। नाले पर बनी पुलिया को पार करते हुए वह नाले में बह गया।

 

सूचना पर तत्काल कंट्रोल रूम आपदा कंट्रोल रूम को सूचित किया गया । एसडीआरएफ को मौके पर बुलाकर नाले में बहे व्यक्ति को तलाश किया जा रहा है।

 

पुलिस की अलग-अलग टीमें गठित की गई हैं, जोकि शांति विहार से मोथरोवाला होते हुए दूधली तक नदी के तट खंगाल रही है। रिस्पना नदी में पानी अधिक होने के चलते रेस्क्यू टीम को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

 

वर्ष 2022 में भी बह गया था युवक

कुछ दिन पहले शांति विहार में नाला उफान पर आने के चलते चार मकान व चार दुकानें ध्वस्त हो गई थी। इससे पहले वर्ष 2022 के दौरान नाले में दो बच्चे बह गए थे। जहां पर दुर्घटना हुई है वहां पर नाले के ऊपर बनी पुलिया पर सुरक्षा के कोई उपाय नहीं हैं। ऐसे में बारिश के दौरान नाला ऊफान पर आ जाता है और क्षेत्र निवासियों के लिए खतरा बन जाता है।

Similar Posts

© 2015 News Way· All Rights Reserved.