onwin giriş
Home Other उत्तराखंड

ट्रैक्टर ट्राली पलटने से तीन घायल व एक गंभीर, घायल युवक को ऋषिकेश एम्स में किया गया रेफर

ऋषिकेश गंगोत्री मार्ग पर नरेंद्र नगर क्षेत्र में बीती देर रात एक हादसे में तीन लोग घायल हुए हैं। जिनमें एक की हालत गंभीर है, उसे एम्स ऋषिकेश में भर्ती कराया गया है।

 

 

16 मई की रात को गंगोत्री हाईवे पर नरेंद्र नगर पाथो बैंड के पास एक ट्रैक्टर ट्राली पलट गई। इसमें कुछ लोगों के दबे होने की सूचना किसी नागरिक की ओर से पुलिस को दी गई। इस सूचना पर चौकी प्रभारी प्लासडा उप निरीक्षक शिवराम फोर्स के मौके पर पहुंचे। मौके पर ट्रैक्टर ट्राली जिसमें कुल 10 लोग सवार थे, पाथों बैंड पर हाईवे पर पलटी हुई थी। सभी लोग जाजल के पास हाई वे पर मजदूरी करके वापस ऋषिकेश जा रहे थे। जिसमें से तीन व्यक्ति घायल हुए।

 

घायलों को तुरंत सरकारी अस्पताल नरेंद्र नगर पुलिस के वाहन से पहुंचाया गया। जहां से चिकित्सकों ने गंभीर रूप से घायल एक व्यक्ति चांद (23 वर्ष) को एम्स ऋषिकेश रेफर किया गया। चांद ग्राम सतपुरा थाना बिहारीगढ़ जिला सहारनपुर का रहने वाला है।

 

 

घायलों में नितिन (21 वर्ष), कुलदीप (32 वर्ष) सभी निवासी ग्राम सतपुरा थाना बिहारीगढ़ जिला सहारनपुर उत्तर प्रदेश शामिल है।

 

पूछताछ करने पर चालक फैजान निवासी ग्राम पटलोगर थाना बेहट सहारनपुर उत्तर प्रदेश ने बताया कि हाईवे पर अचानक पाथो बैंड पर ट्रैक्टर ट्राली अनियंत्रित होकर पलट गई।

Similar Posts

© 2015 News Way· All Rights Reserved.