onwin giriş
Home Other स्पोर्ट्स

अभी तक अपनी पुरानी टीम को समझ नहीं सके पांड्या, मुंबई के खिलाफ बेहद शर्मनाक है रिकॉर्ड

मुंबई इंडियंस के खिलाफ हार्दिक पांड्या की गुजरात टाइटंस का रिकॉर्ड बेहद खराब रहा है। मुंबई के सामने उनका प्लान खराब हो जाता है।

आईपीएल 2023 में शुक्रवार को मुंबई इंडियंस और गुजरात टाइटंस के बीच मुकाबला खेला गया। इस मैच में हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस को करारी हार का सामना करना पड़ा। इस मुकाबले में मिली हार के बाद उनकी टीम प्लेऑफ में जगह बनाने से फिलहाल के लिए चूक गई है। अब उन्हें अपने अगले मौके का इंतजार करना पड़ेगा। मुंबई इंडियंस की टीम इस मुकाबले में मिली जीत के साथ ही प्लेऑफ के और भी करीब पहुंच गई है। हार्दिक पांड्या की कप्तानी में गुजरात टाइटंस लगातार शानदार प्रदर्शन कर रही है, लेकिन उनकी पूर्व टीम के सामने वह अभी तक कुछ खास नहीं कर पा रहे हैं।

 

पांड्या के पास नहीं है मुंबई का तोड़

मुंबई इंडियंस के खिलाफ गुजरात टाइटंस का रिकॉर्ड कुछ खास नहीं रहा है। मुंबई के लिए खेल चुके गुजरात के कप्तान अभी तक अपनी टीम का तोड़ नहीं निकाल सके हैं। दोनों टीमों के बीच अब तक कुल तीन मुकाबले खेले गए हैं। जिसमें उन्हें सिर्फ एक मैच में जीत हासिल हुई है। वहीं मुंबई का पलाड़ा भारी है। गुजरात टाइटंस की टीम को चेज मार्टर माना जाता है। गुजरात ने अन्य टीमों के खिलाफ चेज करते हुए 14 में से 13 मुकाबलों में जीत हासिल की है, वहीं एक में उन्हें हार का सामना करना पड़ा है। लेकिन मुंबई इंडियंस के खिलाफ गुजरात टाइटंस को चेज करते हुए 2 मैचों में दोनों में हार का सामना करना पड़ा है। ऐसे में कुल मिलाकर देखा जाए तो मुंबई के खिलाफ गुजरात की चेज टेक्निक काम नहीं आती है। लगता है पांड्या अपनी पुरानी टीम को अभी तक नहीं समझ सके हैं।

 

कैसा रहा मैच का हाल

मुंबई इंडियंस और गुजरात टाइटंस के बीच आईपीएल 2023 का 57वां मुकाबला खेला गया। जहां मुंबई ने जीटी को 27 रन से हरा दिया। मुंबई इंडियंस की जीत में सूर्यकुमार यादव का अहम योगदान रहा। इस मुकाबले में गुजरात ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए सूर्या ने मुंबई इंडियंस की तरफ से इस मैच में अपना पहला आईपीएल शतक लगाया। उन्होंने 49 गेंदों पर 103 रनों का नाबाद पारी खेली। उनकी इस पारी के दमपर मुंबई की टीम ने गुजरात के सामने 5 विकेट खोकर 218 रन ठोक डाले। दूसरी पारी में गुजरात टाइटंस की टीम 8 विकेट पर 191 रन ही बना सकी और मुंबई ने बड़ी आसानी से यह मुकाबला अपने नाम कर लिया।

Similar Posts

© 2015 News Way· All Rights Reserved.