onwin giriş
Home उत्तराखंड

मासूमों के सिर से उठा माता-पिता का साया, बड़ा भाई वि छोड़ गया दुनिया

जौनसार के सीमांत मैलोत-क्वानू के पास संभर खेड़ा में हुए सड़क हादसे में एक ही परिवार के तीन सदस्यों की जान चली गई। घटना से गमगीन परिवार में तीन बच्चों के सिर से माता-पिता का साया उठ गया। माता-पिता व चचेरे भाई को खोने के गम में डूबे स्वजनों के आंसू थम नहीं रहे।

 

जौनसार-बावर के मैलोत-क्वानू निवासी पूरण सिंह तोमर गांव में खेती-बाड़ी का काम करते थे। उनकी पत्नी सामो देवी खेती-किसानी में सहयोग करती थी। उनकी तीन संतान में सबसे बड़ा पुत्र यशपाल तोमर व दूसरे नंबर का बेटा सचिन भी पिता के साथ खेती-बाड़ी में हाथ बटाते हैं। जबकि छोटी पुत्री सुष्मिता डाकपत्थर महाविद्यालय से बीए कर रही है।

 

 

एक ही परिवार के तीन सदस्यों की थम गईं सांसे

बीती सोमवार को उनके माता-पिता चचेरे भाई मनोज तोमर के साथ यूटिलिटी से संभर खेड़ा से विकासनगर बाजार में खरीदारी करने जा रहे थे। घर से निकलने के कुछ देर बाद संभर खेड़ा के पास उनकी यूटिलिटी टोंस में गिर गई। हादसे की सूचना से स्वजन व ग्रामीणों के होश उड़ गए।

 

हादसे में चाचा पूरण सिंह तोमर व भतीजा मनोज तोमर की मौके पर ही मौत हो गई। इसके अलावा गंभीर घायल सामो देवी पत्नी पूरण सिंह तोमर का धूलकोट के निजी अस्पताल में उपचार चल रहा था। उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

 

तीनों बच्चों के ऊपर टूट पड़ा दुखों का पहाड़

घटना में माता-पिता व चचेरे भाई की मौत होने से परिवार के ऊपर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। तीनों बच्चों के हाथ अभी पीले भी नहीं हुए। स्थानीय जनप्रतिनिधि और क्षेत्र के लोग गमगीन बच्चों व स्वजन को ढांढस बंधाने घर पहुंच रहे हैं। स्थानीय निवासी एवं चकराता ब्लाक प्रधान संगठन के अध्यक्ष दिलीप तोमर, स्याणा मातबर सिंह तोमर, जवाहर सिंह तोमर व बलवीर चौहान आदि ने शासन-प्रशासन से पीड़ित परिवार की मदद करने का आग्रह किया है।

Similar Posts

© 2015 News Way· All Rights Reserved.