onwin giriş
Home उत्तराखंड

दून में 26 व 27 अगस्त को सजेगी ‘वाक एंड शाप’ प्रदर्शनी, उत्तराखंड समेत कई राज्यों के सजेंगे हथकरघा उत्पाद

आमंत्रण इवेंट्स एंड एंटरटेनमेंट की ओर से आयोजित होने वाली दो दिवसीय वाक एंड शाप प्रदर्शनी में उत्तराखंड समेत कई राज्यों के हथकरघा उत्पाद सजेंगे। जीएमएस रोड स्थित होटल सैफरान लीफ में 26 व 27 अगस्त को प्रदर्शनी आयोजित की जाएगी।

 

कई राज्यों के लगाए जाएंगे हथकरघा उत्पाद

दिन में 11 बजे से रात 11 बजे तक चलने वाली इस प्रदर्शनी में सांस्कृतिक कार्यक्रम भी होंगे। 24 अगस्त को होटल सैफरान लीफ में प्रदर्शनी के प्रबंध निदेशक सारथी घई ने बताया कि वोकल फार लोकल एवं आत्मनिर्भर भारत थीम पर आधारित प्रदर्शनी में उत्तराखंड समेत जयपुर, जम्मू-कश्मीर, गाजियाबाद, दिल्ली आदि राज्यों के हथकरघा उत्पाद लगाए जाएंगे।

 

 

बच्चों के लिए भी बनाए जाएंगे किड्स जोन

कहा कि उत्तराखंड के स्टार्टअप और उद्यमियों को बढ़ावा देने के उद्देश्य से प्रदर्शनी का आयोजन किया जा रहा है। प्रदर्शनी में पारंपरिक परिधान एवं वेशभूषा के साथ-साथ खानपान के शौक रखने वाले लोगों के लिए भी विभिन्न प्रकार के व्यंजन भी उपलब्ध होंगे। साथ ही बच्चों के लिए भी किड्स जोन बनाया जाएगा।

 

कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी करेंगे प्रदर्शनी का उद्घाटन

प्रदर्शनी का उद्घाटन कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी करेंगे। पहले दिन बालीवुड गायक वायरस गीतों की प्रस्तुति देंगे। अगले दिन सूफी नाइट थीम में कई कलाकार शामिल होंगे। इस दौरान लेखक एवं प्रोड्यूसर भारत कुकरेती समेत कई कलाकार मौजूद रहेंगे।

Similar Posts

© 2015 News Way· All Rights Reserved.