onwin giriş
Home उत्तराखंड

गुलदार का हमला: लोहाघाट में तीन साल के बच्चे को उठा ले गया गुलदार

चंपावत।

जनपद के लोहाघाट के राईकोट कुंवर गांव में शुक्रवार देर शाम 8:00 बजे के लगभग अपने घर के अंदर जा रहे तीन वर्षीय आरव पुत्र ईश्वर सिंह कुंवर को गुलदार घर की सीढ़ियों से उठा ले गया। बच्चे के चिल्लाने की आवाज सुन परिजन व ग्रामीण गुलदार के पीछे भागे 200 मीटर दूर जाकर गुलदार बच्चे को खेत में छोड़ जंगल की ओर भाग गया । आनन फानन में परिजन व ग्रामीण घायल बच्चे को लोहाघाट उप जिला चिकित्सालय इलाज के लिए लाए। जहां डॉक्टरों ने गंभीर रूप से घायल बच्चे का प्राथमिक उपचार कर जिला चिकित्सालय चंपावत रेफर कर दिया।

डॉक्टर अजीम ने बताया बच्चे के सर व चेहरे पर काफी गंभीर घाव है । बच्चे की हालत स्थिर बनी हुई है वहीं घटना की प्रत्यक्षदर्शी बच्चे की बुआ ने बताया आरव की मां आंगन में बर्तन धो रही थी और आरव सीड़ीयो से घर के अंदर की ओर जा रहा था । तभी पहले से घात लगाए गुलदार ने आरव को नीचे खेतों में फेंक दिया। वहीं इस घटना से ग्रामीणों में भारी आक्रोश है।

राईकोट के ग्राम प्रधान प्रदीप कुवर ने बताया बीच गांव मे घर के पास गुलदार के हमले काफी गंभीर बात है। ग्रामीण दहशत में आ गए हैं उन्होंने कहा वन विभाग को घटना की सूचना दे दी गई है।ग्राम प्रधान व ग्रामीणों ने वन विभाग को प्रशासन से गुलदार को पकड़ने की मांग की है । वही गुलदार के हमले से गांव में दहशत फैल गई है।

Similar Posts

© 2015 News Way· All Rights Reserved.