onwin giriş
Home उत्तराखंड

भाजपा निकायों में प्रशासकों को बैठाकर अपना कब्जा करना चाहती है – कांग्रेस

देहरादून

उत्तराखण्ड प्रदेष कांग्रेस कमेटी के महामंत्री नवीन जोशी ने निकाय चुनाव को मद्येनजर आज रायपुर विधानसभा क्षेत्र के अन्तर्गत सहस्त्रधारा में स्थानीय जनता को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा की सरकार अपनी हार को देखते हुए निकाय चुनावों को टाल रही है।

उन्होंने कहा कि भाजपा निकायों में प्रशासकों को बैठाकर अपना कब्जा करना चाहती है। जिसका कांग्रेस पार्टी जबरदस्त विरोध करेगी। उन्होंने कहा भाजपा सरकार अपनी जनबिरोधी नीतियों को छुपाने के लिए इस तरह के हथकण्डे अपना कर जनता की आवाज को दबाने की कोशिश कर रही है। जिसका कडा विरोध किया जायेगा। उन्होंने कहा भाजपा देश के ’’सर्वधर्म सम्भाव’’ को समाप्त कर देश का माहौल खराब कर रही है, जो स्वच्छ लोकतंत्र के लिए अच्छ संकेत नही है।

जोशी ने कहा कि मोदी सरकार ने 10 वर्षों के कार्यकाल में पेट्रोल, डीजल, रसोई गैस सिलेण्डर तथा खाद्यय पदार्थों की कीमतों में बेतहाशा वृद्धि के अलावा कोई उपलब्धि हांसिल नहीं की। उन्होंने कहा कि आज मंहगाई अपने चरम पर है तथा आम आदमी को दो वक्त की रोटी के लिए संघर्ष करना पड रहा है। उन्होंने कहा कि पेट्रोलियम पदार्थों (डीजल, पेट्रोल, रसोई गैस) के दामों में लगातार हो रही वृद्धि से आम जरूरत की चीजों के दामों में कई-कई गुना वृद्धि से देश की जनता पीड़ित हो चुकी है। उन्होेंने कहा कि पेट्रोल डीजल की कीमतों में वृद्धि के कारण खाद्य्य पदार्थों के दामों में काफी वृद्धि हुई है। जिससे आम जनता का भाजपा से मोह भंग हो रहा है।

इस अवसर प्रदेश प्रवक्ता आशीष नौटियाल, साविती थापा, मनमोहन शर्मा, राजीव षाह, आयुश बिष्ट, रवि तनेजा, मिनाक्षी थापा, रीता देवी, अंजलि माही, योगेश्वरी क्षेत्री, इन्दिरा कला, पुष्पा , लीला, खेमो देवी, छेदी लाल, राहुल आदि उपस्थित थे।

Similar Posts

© 2015 News Way· All Rights Reserved.