onwin giriş
Home उत्तराखंड

रिश्वत लेते हुए हरिद्वार के खंड शिक्षा अधिकारी अयाजुद्दीन को विजिलेंस ने रंगेहाथ गिरफ्तार

हरिद्वार।

जांच में क्लीन चिट देने की एवज में 10 हजार रिश्वत लेते हुए हरिद्वार के खंड शिक्षा अधिकारी अयाजुद्दीन को विजिलेंस ने रंगेहाथ गिरफ्तार किया है।

जानकारी के मुताबिक सीएम पोर्टल पर प्राप्त शिकायत की विभागीय जांच खण्ड शिक्षाधिकारी खानपुर हरिद्वार द्वारा की जा रही थी, जिसमें खण्ड शिक्षाधिकारी द्वारा शिकायतकर्ता/अध्यापक को जांच में क्लीन चिट देने की एवज में रिश्वत की मांग की जा रही थी। शिकायतकर्ता द्वारा उक्त सम्बन्ध में सतर्कता अधिष्ठान में शिकायत की गयी। .विजिलेंस देरादून की ट्रैप टीम द्वारा अयाजुद्दीन, खण्ड शिक्षाधिकारी, खानपुर जनपद हरिद्वार को शिकायतकर्ता से 10,000 लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया ।आरोपी की गिरफ्तारी के बाद विजिलेंस टीम द्वारा अभियुक्त के आवास की तलाशी व अन्य स्थानों पर चल- अचल सम्पत्ति के सम्बन्ध में पूछताछ की जा रही है ।

निदेशक सतर्कता डॉवी मुरूगेसन द्वारा ट्रैप टीम को नकद पुरस्कार देने की घोषणा की गई।

विजिलेंस टीम की अपील : यदि कोई राज्य के सरकारी विभागों में नियुक्त अधिकारी/कर्मचारी, अपने पदीय कार्य के सम्पादन में किसी प्रकार का दबाव बनाकर रिश्वत की मांग करता है तथा उसके द्वारा आय से अधिक अवैध सम्पत्ति अर्जित की गयी हो, तो इस सम्बन्ध में सतर्कता अधिष्ठान के टोल फ्री हैल्पलाइन नम्बर-1064 एवं Whatsappहैल्पलाईन नम्बर 9456592300 पर सम्पर्क कर भ्रष्टाचार के विरूद्ध अभियान में निर्भीक होकर सूचना दें ।

Similar Posts

© 2015 News Way· All Rights Reserved.