Home दिल्ली/NCR देश

दिल्ली-नोएडा बॉर्डर को फिर से ब्लॉक करेंगे : राकेश टिकैत

किसान नेता राकेश टिकैत ने बयांन दिया है दिल्ली से नोएडा आने जाने वाले यात्रियों की परेशानी फिर से बढ़ सकती है। किसान नेता राकेश टिकैत ने दावा किया है कि दिल्ली के अन्य बॉर्डरों की तरह फिर से दिल्ली-नोएडा बॉर्डर को ब्लॉक किया जाएगा। राकेश टिकैत का कहना है कि किसान संघर्ष समिति ने अभी तक वह तारीख तय नहीं की है जिस तारीख पर दिल्ली-नोएडा बॉर्डर को ब्लॉक किया जाएगा।

किसान आंदोलन के समर्थन में भारतीय किसान यूनियन (भानू) के कार्यकर्ताओं ने पहले दिल्ली-नोएडा बॉर्डर को ब्लॉक किया हुआ था। लेकिन 26 जनवरी के दिन लाल किले पर हिंसा के बाद भारतीय किसान यूनियन (भानू) ने किसान आंदोलन से अपना समर्थन वापस ले लिया है और दिल्ली नोएडा बॉर्डर से उठने की घोषणा कर दी थी। तभी से दिल्ली नोएडा बॉर्डर पर यात्री सामान्य आवाजाही कर रहे हैं। लेकिन राकेश टिकैत की धमकी के बाद आशंका बढ़ गई है कि कहीं आंदोलनकारी फिर से इस बॉर्डर को बंद न कर दें।

फिलहाल सिंघू बॉर्डर, गाजीपुर बॉर्डर और टीकरी बॉर्डर पर आंदोलनकारी बैठे हुए हैं और 100 दिन से ज्यादा समय से तीनों बॉर्डर बंद पड़े हुए हैं जिससे बॉर्डर के रास्ते आने जाने वाले लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

Similar Posts

© 2015 News Way· All Rights Reserved.