Home देश मेडिकल वेब-वायरल

पति के मेट्रो के आगे कूदकर जान देने के बाद पत्नी ने बेटी संग लगाई फांसी

Share and Enjoy !

नोएडा निवासी और दिल्ली की एक कंपनी में जनरल मैनेजर ने शुक्रवार सुबह दिल्ली में जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम मेट्रो स्टेशन पर ट्रेन के आगे कूदकर खुदकुशी कर ली। इसकी सूचना मिलने पर सदमे में आई पत्नी ने देर रात पांच वर्षीय बेटी के साथ अपने फ्लैट में फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। आगे पढ़िए आखिर क्यों ये पूरा परिवार खुदकुशी करने को मजबूर हो गया और एक ही दिन में सबकुछ तबाह हो गया कोतवाली एक्सप्रेसवे थाना प्रभारी भुनवेश कुमार ने बताया कि  मूल रूप से चेन्नई के रहने वाले 31 वर्षीय भरत जे दिल्ली स्थित गोल्डन टिप्स चाय कंपनी में जनरल मैनेजर थे। वह पहले काठमांडू में एक कंपनी में काम करते थे। सितंबर 2019 में वह  भारत आए थे नोएडा के सेक्टर 128 की जे बी पवेलियन सोसाइटी में पत्नी शिवरंजनी, 5 साल की बेटी जयश्री और भाई कार्तिक के साथ रह रहे थे।

शिवरंजनी हाउसवाइफ थी और बेटी नर्सरी में पढ़ रही थी। भरत जे सुबह रोज की तरह नोएडा स्थित अपने घर से कंपनी गए थे। करीब 11.30 बजे जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी मेट्रो स्टेशन पर ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। दिल्ली पुलिस ने शव को राम मनोहर लोहिया अस्पताल में रखवाया और घरवालों को सूचना दी। शिवरंजनी बेटी और देवर के साथ मौके पर पहुंची। फ्लैट पर लौटने के बाद देर रात उसने अपनी बेटी के साथ पंखे से लटककर जान दे दी। एसएचओ ने बताया कि प्राथमिक जांच में यह लग रहा है कि शिवरंजनी ने पहले अपनी बेटी को पंखे से लटका कर मार दिया और फिर दूसरे कमरे में जाकर पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली।

जांच में जुटी पुलिस
एक्सप्रेस वे के प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि आत्महत्या के कारणों की जांच की जा रही है। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि परिवार में कोई विवाद नहीं था। भरत जे पहले काठमांडू में काम करते थे और इसके बाद नोएडा आ गए। जांच में पता चला है कि आर्थिक तंगी इस हादसे का कारण हो सकता है।हालांकि पुलिस अभी किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंची है।

Share and Enjoy !

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

© 2015 News Way· All Rights Reserved.