Latest:
Home उत्तराखंड राजनीति

कोरोना के खिलाफ जंग को पटरी से उतारना चाहती है कांग्रेस: कौशिक

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने कहा कि कोरोना के खिलाफ चल रही जंग में कांग्रेस के नेता जिस तरह से भ्रामक बयानबाजी और दुष्प्रचार को हवा दे रहे हैं उससे उनका मन्तव्य स्पस्ट है कि वह कोरोना के खिलाफ जंग को पटरी से उतारना चाहते है।
वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने “सेवा ही संगठन” के अंतर्गत भारतीय जनता पार्टी के कोरोना काल के दौरान किये जा रहे सेवा कार्यों की जानकारी देते हुए कहा कि इस दुख की घड़ी में अनेकों लोगो ने अपनो को खोया है व भारतीय जनता पार्टी ने भी अपने कई कार्यकर्ता खोये है और अन्य राजनीतिक दलों ने भी अपने कार्यकर्ता खोये है। उन्होंने सभी को श्रद्धांजलि दी और कहा सभी के परिवार वालो को ईश्वर दुख सहने की शक्ति दे।
उन्होंने कहा हमारे 15 कंट्रोल रूम दिन रात जनता की सेवा कर रहे है उन्होंने कहा उत्तराखंड में हमने 1 लाख फेस कवर का वितरण हमारे द्वारा किया जा चुका है और लगभग 25000 लोगो को भोजन वितरण किया गया है लगभग 10000 भोजन किट का वितरण हमारे कार्यकर्ताओं द्वारा किया गया है
उन्होंने कहा 2 गज की दूरी मास्क है जरूरी जो अभियान चलाया जा रहा है वह भाजपा द्वारा 24000 जगह पर ये अभियान चलाया गया है टीकाकरण में लगभग 20000 कार्यकर्ता पुरे प्रदेश कार्य कर रहे है मेरा बूथ कोरोना मुक्त करने के लिए 22343 बूथ में हमने पहुंच बनाई है
उन्होंने कहा कि अभी तक 678 बल्ड यूनिट भाजपा के कार्यकर्ताओं के द्वारा जहाँ भी जरूरत पड़ी वहाँ दिया जा चुका है, 278 प्लाजमा डोनेट किया जा चुके है, 1126 लोगो को वेंटिलेटर और icu दिलवाने के भी कार्य किया गया उन्होंने कहा हमारा कार्यकर्ता सेवा ही संगठन के मंत्र को लेकर दिन रात पीड़ितों की मदद करने को तत्पर तैयार है।
उन्होंने कहा पुरी दुनिया इस संक्रमण से लड़ रही है कई देश जिनका हेल्थ सिस्टम बड़ा मजबूत था उनकी स्थिति भी आज खराब हो चुकी है। लेकिन उन्होंने कहा दुनिया का सबसे बड़ा टीकाकरण अभियान हमने भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में चलाया है उन्होंने कहा कई देशों की जितनी आबादी होगी उससे ज्यादा टीकाकरण हमारे देश मे हो चुका है
उन्होंने कहा 2020 में हमने 80 करोड़ लोगों को मुफ्त राशन देने का काम किया था और इस वर्ष भी दो माह का 80 करोड़ लोगो को मुफ्त राशन देने की प्रक्रिया शुरू कर दी गयी है।
उन्होंने कहा हमारे प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री दिन रात एक कर कोरोना को कैसे हराया जाए इस पर कार्य कर रहे है मगर अन्य राजनीतिक दल देश मे भ्रम फैलाने का कार्य कर रही है। उन्होंने कांग्रेस से कहा जहाँ भाजपा की सरकारें है वहाँ हमने पूरी तरह से टीकाकरण करने संकल्प लिया है, लेकिन जिन प्रदेशो में कांग्रेस की सरकारें है वहाँ क्यों टीकाकरण करने का संकल्प लेते है । उन्होंने कहा कुछ कांग्रेस नेता इस कोरोना काल मे अच्छा कार्य कर रहे है,मगर अन्य कांग्रेसी कोरोना काल मे अर्नगल बयानबाजी कर उनके कार्यो को भी राख कर रहे हैं। उन्होंने कहा जब जनता के बीच उत्तराखंड कांग्रेस के नेताओ की आलोचना हुई तब जाकर हमारे प्रदेश के कांग्रेसी नेता अब जाकर जन सेवा का कार्य कर रहे है।
उन्होंने कहा भारत ने जब वैक्सीन बनाई तो पूरा विपक्ष विरोध में उतर गया था पुरे देश मे गलत माहौल बनाया गया लेकिन फिर भी नरेंद्र मोदी जी नेतृत्व में भारत मे सबसे ज्यादा वेक्सिनेशन किया जा चुका है।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेता जिस गैर-जिम्मेवारी के साथ झूठ और दुष्प्रचार को हवा दे रहे हैं, उससे साफ़ पता चलता है कि कांग्रेस कोरोना के खिलाफ चल रही जंग को पटरी से उतारना चाहती हैं।
उन्होंने कहा भाजपा कार्यकर्ता दिन रात कोरोना के खिलाफ लड़ाई लड़ने को जनता के साथ खड़ा है वही कुछ राजनैतिक दल आज जनता के खिलाफ खड़े है।

Similar Posts

© 2015 News Way· All Rights Reserved.