Home उत्तराखंड राजनीति

प्रदेश अध्यक्षों के साथ वर्चुअल बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा ने दिए निर्देश

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्ढा ने देश भर के प्रदेश अध्यक्षो व महामंत्री संगठनो के साथ आयोजित वर्चुअल बैठक में कहा कि 30 मई को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कार्यकाल के 7 वर्ष पूर्ण होने पर पार्टी के सभी मोर्चे, सांसदो, विधायक तथा संगठन के पदाधिकारी सेवा ही संग़ठन कार्यक्रम के तहत देश भर में एक लाख गांवो में प्रवास कर सेवा कार्यों में भाग लेंगे। इसके तहत उत्तराखंड के प्रदेश अध्यक्ष श्री मदन कौशिक ने पार्टी के सभी विधायकों , सांसदों, सभी पदाधिकारियों को नियत तिथि 30 मई को गाओं का भ्रमण के निर्देश देते हुए दूरस्थ गांव तक पहुँँच कर सेवा कार्यों में भाग लेने के लिए कहा है।

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री नड्डा ने देश भर में 50 हज़ार यूनिट ब्लड एकत्रित करने के लिए कहा।
श्री नड्डा ने सांसदो को दो गांव का भ्रमण करने व सरकार में मंत्री किसी चिन्हित गावं में विडीओ कान्फ्रेंसिंग के जरिये लोगों से जुड़ने के लिए कहा। उन्होंने सभी प्रदेश अध्यक्षों को आयोजित कार्यक्रमों में कोविड प्रोटोकॉल का भी पालन सुनिश्चित करने के लिए कहा। वहीं विधायक,जिला पंचायत ,क्षेत्र पंचायत और ग्राम स्तर पर भी जिम्मेदारी तय होगी। गावं में मास्क,सेनिटाइजर, राशन किट,दवाई,काढा या अन्य जरुरी सामग्री वितरित की जाएगी। ग्रामीण क्षेत्रो में ऑक्सिमिटर से लोगो का आक्सीजन लेबल चेक करने या आरटीपीसीआर जांच कराया जा सकता है। सभी मोर्चो को दायित्व सौंप कर ब्लड डोनेशन कैंप भी आयोजित किये जाएँगे। उन्होने कहा कि अस्पताल अथवा कैंप में यह व्यवस्था सुनिस्चित् की जाए। इसके लिए रोड मैप पहले सुनिश्चित किया जाना चाहिए।ऐसे गांव चिन्हित किये जाने चाहिए जिससे 30 मई को सहूलियत के साथ इन गावं तक पहुँँच बन सके।

प्रदेश अध्यक्ष श्री मदन कौशिक ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष के द्वारा दिये गए निर्देशों के क्रम में प्रदेश संगठन द्वारा पूरी तैयारी कर ली गई है। बैठक में प्रदेश महामंत्री संग़ठन श्री अजेय कुमार भी शामिल हुए।

Similar Posts

© 2015 News Way· All Rights Reserved.