onwin giris
Home उत्तराखंड राजनीति

विजय संकल्प यात्रा के दौरान नारेबाजी को लेकर आमने-सामने आए दो दावेदारों के समर्थकों को केंद्रीय रक्षा राज्यमंत्री अजय भट्ट को कराना पड़ा शांत

भाजपा में भीमताल सीट पर गुटबाजी थमती दिख नहीं रही है। मंगलवार को विजय संकल्प यात्रा के दौरान नारेबाजी को लेकर आमने-सामने आए दो दावेदारों के समर्थकों को केंद्रीय रक्षा राज्यमंत्री अजय भट्ट को शांत कराना पड़ा। धारी ब्लाक में विधायक राम सिंह कैड़ा के कार्यक्रम में केवल भट्ट ही मंच पर पहुंचे, दावेदारी जताने वाले अन्य नेता अपने वाहनों में ही बैठे रहे।कुमाऊं संभाग की विजय संकल्प यात्रा मंगलवार को के धारी व रामगढ़ ब्लाक पहुंची। रोड शो के बाद विधायक राम सिंह कैड़ा के लेटीबुंगा में आयोजित जनसभा को केंद्रीय रक्षा राज्यमंत्री अजय भट्ट, उत्तराखंड सह प्रभारी रेखा वर्मा तथा यात्रा प्रभारी पुष्कर काला ने संबोधित किया।

भट्ट ने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में देश विकास की ओर बढ़ रहा है। 2022 में राज्य में फिर से भाजपा सरकार बनेगी।इस जनसभा के दौरान यात्रा में शामिल और टिकट की मांग कर रहे पूर्व काबीना मंत्री गोविंद सिंह बिष्ट, पूर्व मंडी समिति अध्यक्ष मनोज साह, ब्लाक प्रमुख धारी आशा रानी, दुग्ध संघ अध्यक्ष मुकेश बोरा और जिला उपाध्यक्ष रघुवर जोशी अपने वाहन में ही बैठे रहे। रामगढ़ में मनोज साह और विधायक राम सिंह कैड़ा के समर्थक नारेबाजी को लेकर आमने-सामने आ गए। इससे पहले मामला ज्यादा बढ़ता केंद्रीय राज्यमंत्री ने दोनों पक्षों को शांत करा दिया।

 

Similar Posts

© 2015 News Way· All Rights Reserved.