उत्तराखंड मेडिकल स्लाइड

दर्दनाक हादसा : ऊपर सड़क से नीचे सड़क पर गिर गई वाहन, हादसे में 3 लोगों की मौत..

अल्मोड़ा। उत्तराखंड के अल्मोड़ा में सोमवार शाम को एक दर्दनाक हादसा हुआ है।  हादसे में नवविवाहिता के साथ 3 लोगों की मौत हो गई  वही नवविवाहिता का पति इस दुर्घटना में बुरी तरह से घायल हो गया है। बताया जा रहा है कि तेज मोड़ पर चालक ने वाहन से नियंत्रण खो दिया, तेज रफ्तार वाहन ऊपर सड़क से करीब 50 मीटर नीचे दूसरी सड़क पर जा गिरा। घटना इतनी भीषण थी कि तीन लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि एक घायल व्यक्ति को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

विस्तार – दरअसल घटना अल्मोड़ा जिले की है, यहां सोमवार देर शाम को सल्ट तहसील के नौकुचिया -रणथमल मार्ग पर एक निजी कार अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई, कार में चार लोग सवार थे , तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।  एक घायल को देवयाल अस्पताल ले जाया गया। देर शाम एसडीएम सल्ट शिप्रा जोशी के अनुसार घटनास्थल पर काफी अंंधेरा था, शवों को निकालने में काफी परेशानी आ रही थी । मरने वालों में एक महिला और दो पुरुष हैं। हादसे में कार चालक सुरेंद्र राम 55 वर्ष पुत्र भगत राम निवासी रण थमल, आनंद सिंह 62 वर्ष पुत्र देव सिंह ,पार्वती 22 वर्ष पत्नी महेश की घटना स्थल पर ही मौत हो गई जबकि महेश गम्भीर रूप से घायल हो गया। महेश और पार्वती की कुछ ही दिनों पहले शादी हुई थी।

दरअसल कार सल्ट तहसील मुख्यालय से करीब 20 किमी दूर मवलगांव के पास पहुंची ही थी कि चालक सुरेंद्र राम तीखे मोड़ पर नियंत्रण खो बैठा। इससे वाहन अनियंत्रित होकर पहाड़ी की ओर पलट कर लगभग 50 मीटर नीचे से गुजर रही नौकुचिया रोड पर गिर गया। काफी ऊंचाई से गिरने व तेज झटका लगने से आलम सिंह, सुरेंद्र राम व पार्वती देवी छिटक कर सड़क से नीचे खाई में जा गिरे। सुरेंद्र राम दिल्ली के एक सरकारी स्कूल में क्लर्क के पद पर था। महेश एक चट्टान से टकरा कर ऊपर ही अटक गया। इससे उसकी जान बच गई लेकिन गंभीर रूप से घायल हो गया। तीनों मृतकों के शव निकाल लिए गए हैं, घायल महेश का इलाज रामनगर के अस्पताल में चल रहा है।

 

Similar Posts

© 2015 News Way· All Rights Reserved.