Home उत्तराखंड एजुकेशन राजनीति स्लाइड

उत्तराखंड: स्कूल खोलने को लेकर एसओपी पर चर्चा आज, प्रिंसिपल प्रोग्रेसिव स्कूल्स एसोसिएशन ने बुलाई बैठक

उत्तराखंड : अनलॉक -05 के तहत एस ओ पी जारी होने के बाद निजी स्कूलों ने परिसर खोलने पर सहमति दे दी है। प्रिंसिपल प्रोग्रेसिव स्कूल्स एसोसिएशन की ओर से रविवार को बुलाई गई थी।  जो किसी कारणवश  रद्द हो गयी।अब वह सोमवार को होनी तय है। जिसमे एस ओ पी के मुद्दों पर विशेष चर्चा होगी।  यह खबर प्रिंसिपल प्रोग्रेसिव स्कूल्स एसोसिएशन के अध्यक्ष प्रेम कश्यप ने मीडिया को दी.

एसोसिएशन के अध्यक्ष प्रेम कश्यप ने कहा कि सभी निजी स्कूल खुलने को तैयार हैं। रविवार के बजाय सोमवार को बैठक होगी। कुछ निजी स्कूल ऐसे हैं, जिनके पास न तो पूरे संसाधन हैं और न ही वित्तीय तौर पर वह परिपक्व हैं ऐसे में सबसे बड़ी चुनौती बच्चों को कोविड संक्रमण से सुरक्षित रखने की है ही साथ ही दूसरी चुनौती ऑफलाइन के साथ ही ऑनलाइन कक्षाएं आयोजित करने की भी है।

उन्होंने सरकार के सामने यह प्रस्ताव रखा था कि कोविड गाइडलाइंस की जांच के लिए सरकारी अधिकारी उनके परिसर में आएं।एसओपी के हर बिंदु के हिसाब से प्रबंधन और प्रिंसिपल मिलकर समिति बनाएंगे। इस आधार पर वह मिलकर रोजाना की रिपोर्ट भी तैयार करेंगे। आज की बैठक में इन्हीं सब बिंदुओं पर चर्चा की जाएगी।

Similar Posts

© 2015 News Way· All Rights Reserved.